कंगना के सपोर्ट में उतरी अक्षरा सिंह, उद्धव ठाकरे को चेताते हुए कहा - रास्ता रोक सकते हो हौसला रोक के दिखाओ

कंगना के सपोर्ट में उतरी अक्षरा सिंह, उद्धव ठाकरे को चेताते हुए कहा - रास्ता रोक सकते हो हौसला रोक के दिखाओ

Patna : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सपोर्ट किया है। हर मुद्दे पर निडरता और बेबाकी से अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बीएमसी के एक्शन पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। फेसबुक लाइव आकर अक्षरा सिंह ने कहा है बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को तोड़ कर सिर्फ उनका रास्ता रोकने की कोशिश की। उद्धव ठाकरे कंगना को आगे की लड़ाई लड़ने के लिए रोक सकते हैं लेकिन उनके हौसले को नहीं। 

अक्षरा सिंह ने आगे कहा कंगना ऐसी पहली लड़की नहीं है। जब भी हम अपने हक की लड़ाई लड़ते है या दूसरे की लड़ाई में उसका सहयोग करते हैं तो ऐसे ही संकीर्ण मानसिकता के लोग हमें दबाना चाहते हैं। लेकिन इन लोगों को जान लेना चाहिए कि ये रास्ता रोकने की भले ही लाख कोशिश कर ले लेकिन हौसले को नहीं रोक सकते। कंगना रनौत ने सुशांत मामले में  निष्पक्षता से जांच के लिए अपनी बात रखी इसमें बुरा क्या है? हम सबको खुलकर अपनी बातें रखनी चाहिए। गलत को गलत कहने में कोई हर्ज नहीं है।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी की एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस है जो हर मुद्दे पर बेबाकी की से अपनी राय रखती हैं। इससे पहले सुशांत के मुद्दे पर उन्होंने निष्पक्षता से जांच की बात कही थी। इसके साथ भोजपुरी में बढ़ रहे चेन सिस्टम पर भी चुप्पी तोड़ते हुए यह कहा था कि यहां पर डोमिनेंट फैक्टर काम करता है। लॉबी सिस्टम काम करती है। किसी एक को मसीहा बना दिया जाता है और सब को उनकी बात माननी पड़ती है। जो उनकी बात नहीं मानता है उसे तवज्जो नहीं दी जाती। यहां तक की किसी फिल्म में उन्हें काम तक नहीं दिया जाता।

आपको बता दें कि देशभर की निगाहें कंगना रनौत पर है। बीएमसी ने बिना किसी नोटिस के कंगना के ऑफिस पर जेसीबी चला दिया जिसके बाद से विवाद बढ़ गया। हालांकि मुंबई पहुंकर कंगना ने वीडियो जारी कर उद्धव ठाकरे पर हल्ला बोला । उन्होंने कहा कि मेरा घर तो तोड़ दिया लेकिन तेरा घमंड भी टूटेगा।

Find Us on Facebook

Trending News