एक्ट्रेस पूनम दुबे दिखाएंगी जलवा , नयी फिल्म में निभाएंगी ‘पारो’ का किरदार ,‘देवदास’ से न करे रिलेट

एक्ट्रेस पूनम दुबे दिखाएंगी जलवा , नयी फिल्म में निभाएंगी ‘पारो’ का किरदार ,‘देवदास’ से न करे रिलेट

DESK...अपनी अदाकारी से भोजपुरी फिल्मों के फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस पूनम दुबे की नई फिल्म ‘पारो’ आ रही है. यह फिल्म युवाओं पर बेस्ड है. इस फिल्म को लेकर पूनम बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि ‘यह एक बेटी और गर्लफ्रेंड के बीच की कहानी है.’ उनका कहना है कि ‘पारो’ में देवदास से रिलेटेड कुछ नहीं है. स्टोरी में यंग जेनरेशन के बीच की एक लव स्टोरी को उठाया गया है.

फिल्म ‘पारो’ की स्टोरी इंटरेस्टिंग...

पूनम दुबे ने बताया कि एक लड़की अपने प्यार के लिए किस हद तक जा सकती है  उसे फिल्म में दिखाया गया है. इसमें लड़की का त्याग और प्यार है. लड़की मां-बाप के प्रति फर्ज को बखूबी निभाती है तो वही जब लड़के से प्यार करती है तो हद से ज्यादा प्यार करती है. जब बेटी का फर्ज निभाती है तो गर्लफ्रेंड के कर्तव्य को भूल जाती है. फिल्म में लड़की प्रेमिका और बेटी के बीच में फंसे द्वंद को दिखाया गया है.

नीलमनी सिंह के साथ पहली फिल्म

एक्ट्रेस पूनम दुबे की फिल्म ‘पारो’ के डायरेक्टर नीलमनी सिंह हैं. ‘पारो’ से  करियर की शुरुआत कर रही हैं. पूनम दुबे ने बताया कि शूटिंग के दौरान यह कभी नहीं लगा कि यह उनकी शुरुआत है. पूनम दुबे का कहना है वो अपने सिनेमा से समझौता नहीं करती. वैसे भी पूनम  दुबे की कई भोजपुरी फिल्म आने वाली है जिनमें 'गुमराह', 'छुपारुस्तम', 'बदले की आग', 'कल्लू की दुल्हनियां', 'धनवान', 'कुदरत' आदि कई फिल्में जल्द रिलीज वाली हैं.

Find Us on Facebook

Trending News