बॉलीवुड अभिनेता अली खान ने गया में की चादरपोशी, अमन चैन की मांगी दुआ

बॉलीवुड अभिनेता अली खान ने गया में की चादरपोशी, अमन चैन की मांगी दुआ

GAYA : बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अली खान आज गया शहर के पीरमंसूर दरगाह पर चादरपोशी करने पहुँचे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मेरा इस जगह से बहुत सारी यादें जुड़ी हुई है. उन्होंने कहा की मैं एक बहुत से छोटे गांव से फिल्म जगत तक पहुंचा हूं. मैंने बिहार में ही अपनी पढाई लिखाई पूरी की. यहीं से इंटर और स्नातक की पढाई की. उन्होंने कहा की मेरे कण कण में बिहार बसा हुआ है. मैंने आज चादरपोशी की है. 

मैंने दुआ मांगी है कि हमारे परिवार में और हमारे देश में अमन चैन हमेशा बना रहे. बिहार की सियासत पर उन्होंने कहा की  अभी जो इलेक्शन हुआ है. उससे हमारे बिहार में अच्छी सरकार आए और विकास करें. उन्होंने कहा की लोगों के बीच जो दूरियाँ बढ़ गयी है. वह बहुत जल्द कम हो. 

कयास लगाया जा रहा था की फिल्म उद्योग में अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अभिनेता अली खान राजनीति में एंट्री करने वाले हैं. उन्होंने बताया था की आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से उनका काफी पुराना और लंबा रिश्ता रहा है. कयास यह भी लगाया जा रहा था की फिल्म स्टार शेरघाटी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते थे. क्योंकि वह खुद भी शेरघाटी विधानसभा क्षेत्र से हैं.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News