अलीगढ़: तमंचे की नोक पर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, पुलिस में शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

अलीगढ़: तमंचे की नोक पर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, पुलिस में शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

अलीगढ़. कोतवाली खैर इलाके के गांव में एक युवक अपने ही पड़ोस की रहने वाली एक महिला के मकान में देर रात घुस गया. इसके बाद उसने घर में घुसकर बुरी नियत से चारपाई पर सोते हुए महिला को दबोच लिया. हवस के भूखे भेड़िए दरिंदे पड़ोसी युवक ने तमंचे दिखा ख़ौफ़ज़दा कर दिया. फिर तमंचे की नोक पर महिला के साथ बलात्कार किया. पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर तमंचे के बल पर बलात्कार करने वाले आरोपी दिलशाद के खिलाफ लिखित में तहरीर देते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर मामले की जांच जुटी गयी है.

जानकारी के अनुसार कोतवाली खैर इलाके के एक गांव में गांव की ही रहने वाली एक महिला द्वारा अपने ही पड़ोसी शेरा उर्फ दिलशाद के ऊपर उसके साथ तमंचे की नोक पर जबरन डरा धमकाकर और कनपटी पर तमंचा लगाकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. बलात्कार की शिकार महिला का आरोप है कि पड़ोस का ही रहने वाला युवक देर रात उसके घर में घुस गया और तमंचा दिखाने के बाद तमंचा उसकी कनपटी पर लगा दिया. इसके बाद उसने जबरन तमंचा रख बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद बलात्कार के आरोपी ने महिला को पुलिस में शिकायत दर्ज करने पर बच्चों व पति समेत सभी को गोली मारकर जान से मारने की धमकी भी दी.

बलात्कार की शिकार पीड़ित महिला की माने तो उसने बताया कि देर रात उसके पास उसके बच्चे सो रहे थे. उसी दौरान पड़ोस के रहने वाले शेरा उर्फ दिलशाद ने उसको सोते हुए दबोच लिया और छेड़खानी करने शुरू कर दी. विरोध करने और शोर मचाने पर बच्चों समेत जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद जब उसने अपने आप को बचाने के लिए चीखने चिल्लाने की कोशिश की, तो बलात्कार के आरोपी ने कनपटी पर तमंचा लगा अवैध तमंचे की नोक पर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

बलात्कार की वारदात के बाद कमरे से बाहर निकल अपने आप को बचाने के लिए चीखना चिल्लाना शुरू किया, तो उसने जान ने मारने की धमकी दी. घर में शोर-शराबे की आवाज सुन नींद से जागा पति मौके पर पहुंचे. इसके बाद मौके पर पहुंचे पति को देख बलात्कारी ने तमंचा निकालते हुए थाने और पुलिस में उनके खिलाफ बलात्कार के शिकायत करने पर बच्चे और पति को गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पीड़िता ने अपने पति के साथ आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को लेकर मंगलवार की सुबह कोतवाली खैर थाने पहुंची. महिला ने शेरा उर्फ दिलशाद के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है. 

Find Us on Facebook

Trending News