बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'बरकरार रहेंगी JDU की पांचों सीट', विजय चौधरी का बड़ा बयान, कहा- जीत का अंतर होगा पिछली बार से ज्यादा

'बरकरार रहेंगी JDU की पांचों सीट', विजय चौधरी का बड़ा बयान, कहा- जीत का अंतर होगा पिछली बार से ज्यादा

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। बुधवार को दूसरे चरण का चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। दूसरे चरण में बिहार के पांच सीटों पर चुनाव होने वाली है। जिसमें भागलपुर, बांका, पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज शामिल है। इन सीटों पर एनडीए की ओर से जदयू प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं तो वहीं महागठबंधन की ओर से दो सीटों पर राजद और तीन सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ रही है। महागठबंधन और एनडीए के नेताओं की ओर से पांचों सीट पर जीत का दावा किया जा रहा है। इसी कड़ी में सीएम नीतीश के खास मंत्री ने भी दावा किया है कि सीमांचल के पांचों सीट पर जदयू ही चुनाव जीतेगी। 

सीएम ने दी खास निर्देश 

दरअसल, आज अचानक सीएम नीतीश जदयू कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने चुनाव अभियान समिति की बैठक की। सीएम ने सभी को निर्देश दिया है कि, 26 तारीख को होने वाले दूसरे चरण की चुनाव पर पैनी नजर रखे। वहीं बैठक के बाद मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का निर्देश हुआ है कि सभी चीजों पर गंभीरता से नजर रखें। जिस पर सभी कार्यकर्ता काम कर रहे हैं।

पीएम के साथ एक बार फिर मंच साझा करेंगे सीएम

साथ ही विजय चौधरी ने दावा किया है कि, "बिहार में दूसरे चरण में जिन 5 क्षेत्रों में मतदान होना है, उन पांचों क्षेत्र में NDA की तरफ से JDU के ही उम्मीदवार हैं...हमारी यह पांचों सीट बरकरार रहेंगी...इस बार की जीत का अंतर पिछली बार से ज्यादा होगा।" साथ ही विजय चौधरी ने बताया कि 26 अप्रैल को ही पीएम मोदी बिहार आने वाले हैं। वो इस दिन अररिया और मुंगेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

एनडीए उम्मीदवारों के लिए मांगेंगे वोट

उन्होंने बताया कि, पीएम की चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे। मालूम हो कि 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होगा और इसी दिन पीएम मोदी चौथी बार बिहार आ रहे हैं। पीएम जदयू प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। वहीं 26 अप्रैल को ही अररिया के फारबिसगंज एयरपोर्ट मैदान में पीएम की एक ओर सभा होगी। यहां वे बीजेपी के मौजूदा सांसद एवं प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के समर्थन में मतदान की अपील करेंगे। इसी कार्यक्रम में सीएम, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा, सम्राट चौधरी के साथ साथ एनडीए कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

अभिजीत की रिपोर्ट 

Suggested News