जदयू में सब ठीक नहीं! कार्यसमिति की बैठक के संशोधित लेटर से गायब कर दिया अध्यक्ष आरसीपी का नाम!

जदयू में सब ठीक नहीं! कार्यसमिति की बैठक के संशोधित लेटर से गायब कर दिया अध्यक्ष आरसीपी का नाम!

PATNA : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को लेकर राजद ने बड़ा खुलासा किया है। राजद का कहना है कि जबसे आरसीपी केंद्र में मंत्री मंत्री बने हैं, तबसे पार्टी के भीतरखाने में कुछ भी सही नहीं है। पार्टी प्रवक्ता मृत्युजंय तिवारी का कहना है कि 18 जुलाई को जदयू प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से आरसीपी का नाम गायब कर दिया गया है, जबकि पहले जारी लेटर में यह बताया गया था कि आरसीपी ही वर्चुअल तरीके से इस बैठक को संबोधित करेंगे।

राजद प्रवक्ता का कहना है कि इस बैठक को लेकर एक सप्ताह लेटर जारी किया गया था, लेकिन 15 जुलाई को इस लेटर को संशोधित कर दिया गया और दूसरा लेटर जारी कर दिया गया, जिसमें आरसीपी का नाम हटा दिया गया और उनकी जगह बैठक की अध्यक्षता की जिम्मेदारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को सौंप दी गई। इस लेटर से आरसीपी का नाम हटाया जाना यह साबित करता है कि पार्टी में अंदरुनी घमासान मची हुई है और सभी नेता असंतुष्ट हैं। 

बता दें कि  जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की नवगठित प्रदेश कमेटी की 18 जुलाई को वर्चुअल बैठक होने का 10 जुलाई को लेटर निकाला गया जिसमेंपार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह भी शामिल होने की बात कही गई थी और JDU के  प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने पहले कहा था की  कमेटी बनने के बाद अभी तक कोई बैठक नहीं हुई है  इसीलिए यह बैठक बुलायी गई जिसमें पार्टी के सभी उपाध्यक्ष मंत्री महामंत्री कोषाधक्ष और सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्षों को बुलाया गया है


Find Us on Facebook

Trending News