बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘सारा कचरा आ रहा एक साथ’... झाड़ू चलाकर सम्राट चौधरी ने विपक्षी एकता पर किया कटाक्ष

‘सारा कचरा आ रहा एक साथ’... झाड़ू चलाकर सम्राट चौधरी ने विपक्षी एकता पर किया कटाक्ष

पटना. विपक्षी एकता की पहल के लिए दिल्ली दौरे पर गए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने गुरुवार को जोरदार तंज किया. उन्होंने विपक्षी एकता की पहल पर ‘कचरे को एक साथ आना’ कहा है. दरअसल, सामाजिक न्याय सप्ताह के तहत भारतीय जनता पार्टी स्वच्छता अभियान सह वृक्षारोपण अभियान चला रही. इसी क्रम में  पटना के गर्दनीबाग स्थित कच्ची तालाब के पास बिहार बीजेपी की ओर से स्वच्छता अभियान चलाया गया।

इस मौके पर बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी साफ सफाई करने में अपना योगदान दिया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा लगातार हमारे कार्यक्रम चल रहे हैं. गांव गांव में छठ घाट की सफाई का काम युवा मोर्चा के द्वारा किया जा रहा है और 14 अप्रैल को भीमराव अंबेडकर की जयंती पर कल पूरे बिहार में अभियान चलेगा. हर बूथ पर हम लोग बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे कि बाबासाहेब के जो आदर्श में उस को आगे बढ़ाना है और हम लोग सदस्यता अभियान चलाएंगे। 

इसी दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सफाई का काम तो कर ही रहे हैं. शौचालय बना ही रहे हैं, जलाशय को भी ठीक कर रहे हैं और अमृत काल में तालाब भी बना रहे हैं और इसके साथ साथ जितने भी भ्रष्टाचारी हैं उनकी भी सफाई का काम प्रधानमंत्री कर रहे हैं। वही सीएम नीतीश के दिल्ली दौरे को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा यह स्वाभाविक है वहां सारे कचरे एक साथ मिल रहे हैं. कचरे इसीलिए मैंने कहा क्योंकि वहां सब भ्रष्टाचारी एक हो रहे हैं. लालू यादव के के चरण में सबसे पहले नीतीश कुमार गिरे फिर वहां से वो राहुल गांधी के पास गए फिर केजरीवाल के पास गए और इन सब को आप जब देखेंगे तो यह सारे लोग इस देश में भ्रष्टाचार के प्रतीक बन चुके है। 

उन्होंने कहा कि आज मैंने देखा किसी व्यक्ति ने एक फोटो लगाया है कि खरगे अगली बार राष्ट्रपति बनना चाहते हैं उसके बाद राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं ,नीतीश कुमार जी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं उसके बाद तेजस्वी यादव सीएम बनना चाहते हैं तो सब लोगों की अगर इच्छा है की प्रधानमंत्री बने तो नीतीश कुमार जोड़ेंगे किसको। अगर सब लोग मिलकर कोई बात करते तो कोई बात थी यह तो 121 बात हो रही है और नीतीश कुमार करने क्या गए है यह पता नहीं चल पा रहा। नीतीश तो बिहार के मुख्यमंत्री हैं उनको बिहार की चिंता करनी चाहिए. बिहार में दंगा हो रहा है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है और लोग बेरोजगारी के लिए सड़क पर आंदोलन कर रहे है. लेकिन नीतीश कुमार फाइव स्टार होटल में आराम कर रहे हैं।


Suggested News