बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोचहां उपचुनाव में मतदान से पहले पिता के समाधि पर पहुंचे अमर पासवान, कहा – एनडीए ने मेरा पिता की आत्मा को ठेस पहुंचाया, जनता देगी जवाब

बोचहां उपचुनाव में मतदान से पहले पिता के समाधि पर पहुंचे अमर पासवान, कहा – एनडीए ने मेरा पिता की आत्मा को ठेस पहुंचाया, जनता देगी जवाब

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के बोचहां विधानसभा के उपचुनाव  के लिए आज मतदान कराए जा रहे हैं। जिसमें राजद के प्रत्याशी और पूर्व दिवंगत विधायक के बेटे अमर पासवान की दावेदारी सबसे मजबूत मानी जा रही है। वहीं चुनाव के दौरान अमर पासवान खुद अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए पिता के समाधि स्थल पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और मुकेश सहनी पर भी जमकर निशाना साधा। राजद प्रत्याशी कि क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद हमें मिल रहा है, जो आज वोट में तब्दील होगा।


पिता की आत्मा की ठेस पहुंचाया

अमर पासवान ने कहा कि एनडीए ने मेरे पिता की आत्मा को ठेस पहुंचाया, परिवार को दरकिनार किया। वो ऐसे लोगों के साथ मिल गए जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। पूर्व में यहां की जनता ने ही उनका टिकट काटा था, लेकिन पुनः उन्हें ही एनडीए ने टिकट दे दिया। जिसका दंश उन्हें झेलना पड़ेगा। चुनाव में हार का डर है कि यहां उनके 75 विधायक और मंत्री प्रचार करने में जुटे हैं। लेकिन इसका कोई फायदा उन्हें नहीं मिलेगा।

सहनी खेल रहे हैं बीजेपी के साथ फ्रेंडली मैच

इस दौरान अमर पासवान ने मुकेश सहनी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह इस मुकाबले में कहीं नहीं है। उनके प्रत्याशी कहीं भी नजर नहीं आती हैं। हर जगह मुकेश सहनी ही प्रचार कर रहे हैं। अमर पासवान ने कहा कि सहनी दूसरे और तीसरे स्थान के लिए  बीजेपी के साथ फ्रेंडली मैच खेल रहे हैं। उनके प्रत्याशी की स्थिति बहुत खराब है। 




Suggested News