दोबारा पटना सदर प्रमुख निर्वाचित हुए अमरजीत कुमार, माया देवी बनी उप प्रमुख

दोबारा पटना सदर प्रमुख निर्वाचित हुए अमरजीत कुमार, माया देवी बनी उप प्रमुख

PATNA : आज पटनासिटी अनुमंडल में पटना सदर प्रमुख और उप प्रमुख का चुनाव हुआ। जिसमें अमरजीत कुमार पटना सदर के प्रमुख पद चुनाव जीतने में कामयाब रहे। वहीँ पटना सदर के लिए उप प्रमुख के रूप में पुनाडीह पँचायत के माया देवी ने जीत दर्ज की है। आपको बता दे कि अमरजीत कुमार दोबारा पटना सदर के प्रमुख का पद हासिल करने में कामयाब रहे। 

जैसे ही प्रमुख पद के लिए अमरजीत कुमार के नाम का एलान हुआ। उनके समर्थकों का जोश हाई हो  गया और पूरा अनुमंडल जीत के नारों से गुंजायमान हो गया। समर्थकों ने दोनों जीते हुए प्रत्याशियों को फूल माला से लाद दिया। हालांकि पटना सदर के प्रमुख पद को पाने के लिए नकटा दियारा से पँचायत समिति का चुनाव जीत कर आये चंदन यादव ने भी फाइट किया। लेकिन उनके समर्थन में सिर्फ तीन वोट आये और अमरजीत कुमार को 6 बोट पड़े। जिसमें अमरजीत कुमार को विजय घोषित किया गया। 

प्रमुख अमरजीत कुमार ने बताया कि राजधानी पटना का प्रमुख बनना एक चैलेंजिग काम है। सरकार की जो भी महत्वकांक्षी योजना पंचायतों में चलाए जाते हैं। उनको पूरा करने की कोशिश करूंगा। उधर उप प्रमुख पद पर काबिज माया देवी ने कहा कि पटना सदर के पंचायतों का विकास ही हमारा लक्ष्य है। हम दोनों मिलकर इस कार्य को अच्छे ढंग से कर लेंगे। मौके पर बंगाली मुखिया, पूर्व मुखिया देव शर्मा, राजीव रंजन, नीलेश मुखिया, अवधेश यादव, बबलू कुमार, मूकेश कुमार, पारसनाथ यादव, प्रमोद यादव एवं सैंकड़ो समर्थक मौजूद रहे। 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News