JDU छोड़ने और RJD ज्वाइन करने से पहले मंदिर-मजार और गुरूद्वारा जायेंगे विधायक जी, फिर किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इसका करेंगे ऐलान

JDU छोड़ने और RJD ज्वाइन करने से पहले मंदिर-मजार और गुरूद्वारा जायेंगे विधायक जी, फिर किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इसका करेंगे ऐलान

PATNA: बिहार में विधान सभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है।पहले चरण के मतदान को लेकर नामाकंन जारी है।इधर दल-बदल का सिलसिला भी जारी है। नीतीश कुमार की पार्टी के एक विधायक जेडीयू को बाय-बाय कह तेजस्वी यादव की पार्टी राजद में शामिल होने वाले हैं. हायाघाट के जदयू विधायक अमरनाथ गामी को लेकर काफी दिनों से चल रहे अटकलों पर विराम लग गया. अमरनाथ गामी ने  कहा है कि वे जदयू को छोड़ अब राजद के टिकट से चुनाव लड़ेंगे. 

जेडीयू के विधायक अमरनाथ गामी नें कहा कि दो से तीन दिन के अंदर राजद ज्वाइन कर लेंगे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव  ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए हायाघाट या दरभंगा शहर की सीट में से एक पसंद करने का ऑफर दिया है. लेकिन वे अभी तय नहीं कर पा रहे हैं कि चुनाव कौन सी सीट से लड़ें. जल्द ही परिवार और समर्थकों से राय-विचार कर निर्णय ले लेंगे और इसकी जानकारी देंगे।

जेडीयू छोड़ने से पहले मंदिर-मजार जायेंगे विधायक जी

जेडीयू के विधायक अमरनाथ गामी जेडीयू छोड़ने और राजद में शामिल होने से पहले अपने क्षेत्र के कऊ मंदिर-मंस्जिद और मजार पर जायेंगे। विधायक ने बताया कि रविवार की सुबर गुरूद्वारा जायेंगे इसके अवाले श्मा माई मंदिर जाकर महादेव का दर्शन करेंगे,फिर पीर बाबा पर चादर चढ़ाकर कुछ अन्य प्राचीन मंदिर कर स्थानीय लोगों से रायशउमारी करेंगे।

फिर से नीतीश कुमार पर बोला हमला

अमरनाथ गामी जदयू की नीति के खिलाफ लोकसभा चुनाव के समय से ही खुलकर बोल रहे थे. कई बार सीधे नीतीश कुमार पर भी वे हमला कर चुके हैं. आज भी उन्होंने नीतीश कुमार को वैश्य विरोधी बताते हुए कहा कि उनको कुर्सी से प्रेम है. 15 साल से उन्हें झेल रही है,अब जनता उब चुकी है और परिवर्तन चाह रही है, जो जरूर होगा.

Find Us on Facebook

Trending News