बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बदमाशों का हैरतअंगेज कारनामा, बीडीओ साहब की सरकारी गाड़ी ही उड़ा ले गए चोर

मुजफ्फरपुर में बदमाशों का हैरतअंगेज कारनामा, बीडीओ साहब की सरकारी गाड़ी ही उड़ा ले गए चोर

मुजफ्फरपुर. जिले में बदमाशों का बढ़ा मनोबल एक बार फिर सामने आया है. यहां चोरों ने इस बार एक साहब की सरकारी गाड़ी ही बड़े आराम से उड़ा ली. गाड़ी भी वैसी जिस पर साहब के पदनाम की बोर्ड बैनर लगी थी । इस घटना के बाद जिले में कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. जब साहब की सरकारी गाड़ी सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का भगवान ही रखवाला है. मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ का है. यहां जिले के मोतीपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार का आवास है. वे सपरिवार शहर में रहते हैं. अपनी गाड़ी से कार्यालय से शहर परिवार बच्चों से मिलने पहुंचे थे और रात में रुक गए. जब सुबह हुई तो सभी हैरान और परेशान हो गए कि जहां गाड़ी लगी थी वहां गाड़ी है ही नहीं.

आसपास पता लगाने पर कुछ भी समझ नहीं आया. फिर सीसीटीवी फुटेज खंगालने लगे तो साहब को पता चला कि कोई अज्ञात आदमी आया और गाड़ी को स्टार्ट कर बड़े आराम से और तेजी से भाग निकला. इस बात की खबर बीडीओ साहब ने अपने वरीय अधिकारियों को दी. साथ ही इसके लिखित शिकायत अहियापुर थाना में दर्ज कराई है। 

मामले पर पूछे जाने पर मोतीपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार ने कहा कि हमारे निजी आवास अहियापुर के कोल्हुआ से हमारी सरकारी गाड़ी चोरी हो गई है. गाड़ी बनाने के ख्याल से लेकर मुजफ्फरपुर गए थे. अचानक रविवार की अहले सुबह गाड़ी गायब हुई है जिसको लेकर स्थानीय थाना में केस दर्ज कराया गया है. पुलिस प्रशासन की टीम अपने कार्यवाई में जुटी है। 

वही अहियापुर थानेदार इंस्पेक्टर अरुण कुमार से पूछे जाने पर कहा की मोतीपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी के निजी आवाज से उनका सरकारी वाहन चोरी हो गया है. इसको लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आगे की प्रक्रिया में जुटी है। लेकिन सरकारी गाड़ी चोरी हो जाने के बाद शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है. लोग जगह-जगह कई तरह की चर्चा कर रहे हैं कि जब साहब लोग सुरक्षित नहीं है तो आम जनता क्या होगा।


Suggested News