बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा के बैडमिंटन स्टार राज आर्यन का कमाल : मिक्स्ड -डबल्स में जैनब के साथ जीता उपविजेता का खिताब, खिलाड़ियों में खुशी की लहर

नवादा के बैडमिंटन स्टार राज आर्यन का कमाल : मिक्स्ड -डबल्स में जैनब के साथ जीता उपविजेता का खिताब, खिलाड़ियों में खुशी की लहर

NAWADA : बिहार बैडमिंटन हंड्रेड सीनियर रैंकिंग टूर्नामेंट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में नवादा के बैडमिंटन स्टार राज आर्यन और पटना की जैनब नजीर ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए उपविजेता का खिताब अपने नाम किया है।

औरंगाबाद में बिहार बैडमिटन संघ के बैनर तले चार दिवसीय बिहार बैडमिंटन फर्स्ट रैंकिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। मैच का शुभारंभ औरंगाबाद बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता ने किया था। चार दिवसीय यानी 23 मई से 26 मई तक खेले गए मैच में बिहार के विभिन्न जिलों से सीनियर बैडमिंटन खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। मिक्स्ड डबल्स के मैच में नवादा के बैडमिंटन स्टार राज आर्यन और पटना की जैनब नाजीर ने उम्दा प्रदर्शन कर रोमांचक मुकाबले में उपविजेता का खिताब जीता।

विदित है कि नवादा शहर के शांति नगर मोहल्ले के निवासी अरविंद सिंह के पुत्र नेशनल बैडमिंटन खिलाड़ी राज आर्यन ने पूरे बिहार में दर्जनों बैडमिंटन टूर्नामेंट प्रतियोगिता में दर्जनों ट्रॉफी मेडल ट्रॉफी जीतने खिताब अपने नाम किए हैं।

खिलाड़ियों में खुशी की लहर : बिहार फर्स्ट सीनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट में खिताब अपने नाम करने पर बैडमिंटन संघ अध्यक्ष प्रबल प्रताप, नेशनल बैडमिंटन खिलाड़ी गुलशन कुमार, रवि सिन्हा, राहुल कुमार, अश्विनी कुमार, मयंक सिन्हा सहित जिले के प्रतिष्ठित समाजसेवी और बुद्धिजीवी ने राज आर्यन को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News