मरीज को लेने जा रही एंबुलेंस का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर ही टेक्नीशियन की हुई मौत

मरीज को लेने जा रही एंबुलेंस का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर ही टेक्नीशियन की हुई मौत

SAMASTIPUR :  खबर जिले के पूसा क्षेत्र से जुड़ी है। जहां मरीज को लाने जा रही रही एंबुलेंस खुद हादसे का शिकार हो गई। इस हादस में एंबुलेंस के टेक्नीशियन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी के चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे इलाज के लिए पूसा अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृत टेक्नीशियन के शव को पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

पेड़ से हुए एंबुलेंस की टक्कर

 यह मामला जिले के पूसा अनुमंडलीय अस्पताल का है. जहां मरीज को अस्पताल लेकर आने की सूचना मिलते ही एंबुलेंस लेकर चालक निकला और उसके साथ टेक्नीशियन भी मौजूद था। बताया जाता है कि जैसे ही चालक कृषि विश्वविद्यालय कैंपस के बॉटेनिकल गार्डन के पहले सिमरी घाट की ओर जाने वाले रास्ते के टर्निंग के पास पहुंचा। वहीं अनियंत्रित होकर एंबुलेंस सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. जिसमें एंबुलेंस टेक्नीशियन राजन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चालक अंकित कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृतक की पहचान करवां निवासी इमरजेंसी एंबुलेंस टेक्नीशियन राजन कुमार के रुप में हुई है। वहीं जख्मी चालक की पहचान सोमनाहा निवासी अंकित कुमार के रुप में हुई है।

पूसा थानाध्यक्ष ने बताया कि एंबुलेंस की सड़क हादसे की सूचना मिलने पर पूसा थाने की पुलिस वहां पहुंची और दोनों युवकों को वहां से उठाकर पूसा अनुमंडलीय अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टर ने टेक्नीशियन राजन कुमार को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद राजन के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा गया है। वहीं चालक अंकित का इलाज जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News