बंगाल में शाह ने मंच से लगवाए जय श्रीराम के नारे, बोले- ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है उखाड़ लो

बंगाल में शाह ने मंच से लगवाए जय श्रीराम के नारे, बोले- ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है उखाड़ लो

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए बंगाल पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जमकर ललकारा। अमित शाह ने मंच से श्रीराम जय के नारे लगाए और बोले  ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है उखाड़ लो।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में एक रैली में कहा कि भगवान राम का नाम अगर भारत में न लिया जाए तो क्या पाकिस्तान में लिया जाएगा ? पश्चिम बंगाल में चुनाव राज्य में लोकतंत्र बहाल करने के लिए हैं जहां भाजपा 23 से अधिक सीटें जीतेगी।

अमित शाह ने मंच से पूछा -आप मेरे साथ संघर्ष करने के लिए तैयार हो ना? मेरे साथ बोलिए- जय श्रीराम, जय जयश्री राम...। बीजेपी चीफ ने मंच से कई बार पब्लिक से जय श्रीराम के नारे लगवाए और कहा ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है उखाड़ लो, जो धारा लगानी है लगा दो..., मगर हमें जय श्रीराम का नारा लगाने से कोई नहीं रोक सकता।

अमित शाह ने कहा किघुसपैठिया देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं। एक बार 23 लोकसभा सीटें पश्चिम बंगाल से मोदी की झोली में डाल दो, ममता दीदी को अपने आप मुक्ति मिल जाएगी। बीजेपी की सरकार आने पर सबसे पहले नागरिकता संशोधन बिल लाया जाएगा। हम घुसपैठियों को ढूंढ-ढूंढकर पश्चिम बंगाल से बाहर करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News