बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बिहार दौरा 24 अप्रैल को, NDA के तीन कद्दावर नेताओं के पक्ष में करेंगे चुनाव प्रचार

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बिहार दौरा 24 अप्रैल को, NDA के तीन कद्दावर नेताओं के पक्ष में करेंगे चुनाव प्रचार

PATNA: बीजेपी-जदयू के तीन बड़े नेताओं की जीत पक्की करने के लिए एनडीए गठबंधन ने पूरी ताकत झोंक दी है. तीनों सीट एनडीए के लिए प्रतिष्ठा की सीट बनी हुई है. लिहाजा जीत पक्की करने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 24 अप्रैल को बिहार के चुनावी दौरे पर होंगे. जहां वे उन्हीं तीन लोकसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. अमित शाह सबसे पहले मुंगेर में जनसभा करेंगे. उसकेबाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बेगूसराय में जनसभा करेंगे. अमित शाह की अंतिम सभा उजियारपुर में होगी.

24 अप्रैल को अमित शाह की पहली सभा मुंगेर में होगी. इस सीट से जदयू के कद्दावर नेता और नीतीश कुमार के खासमखास ललन सिंह चुनावी मैदान में हैं. अमित शाह पहली जनसभा ललन सिंह के पक्ष में करेंगे. उसके बाद अमित शाह अपनी दूसरी चुनावी सभा अपने फायरब्रांड नेता और बेगूसराय से पार्टी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह के पक्ष में करेंगे. दरअसल बेगूसराय में गिरिराज सिंह के साथ-साथ बीजेपी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है. क्योंकि बेगूसराय के कन्हैया भी सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. कन्हैया के पक्ष में माहौल बनाने के लिए विपक्ष के नेताओं ने ताकत झोंकी हुई है. वहीं कन्हैया को गिरिराज सिंह के स्वजातीय होने की वजह से भी थोड़ी परेशानी हो रही है. लिहाजा बीजेपी बेगूसराय के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. 

अमित शाह की तीसरी और अंतिम सभा बिहार बीजेपी के कप्तान नित्यानंद राय के लिए होगी. अमित शाह उजियारपुर में अपने प्रत्याशी और बीजेपी प्रदेश नित्यानंद राय के पक्ष में जनसभा करेंगे. दरअसल महागठबंधन की तरफ से इस बार आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा चुनाव मैदान में हैं. प्रदेश अध्यक्ष की जीत सुनिश्चित करने के लिए उजियारपुर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा लगायी गई है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी बेगूसराय सहित कई अन्य लोकसभा क्षेत्रों में जनसभा करने वाले हैं. 



Find Us on Facebook

Trending News