सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ जोड़ी जमाएंगे अमिताभ बच्चन के पोते अगस्तय नंदा

सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ जोड़ी जमाएंगे अमिताभ बच्चन के पोते अगस्तय नंदा

DESK : दो दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि बादशाह शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं। उन्हें जोया अख्तर ने अपनी फिल्म के लिए कास्ट किया है। इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के भी लांच होने की बात कही जा रही है। वहीं अब इस फिल्म से इंडस्ट्री के एक और बड़े परिवार से इंट्री हो गई है। बताया जा रहा है अमिताभ बच्चन के पोते और श्वेता-निखिल नंदा के बेटे अगस्तय नंदा भी इस फिल्म से ही अपना डेब्यू करने वाले हैं। 

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के लिए ज़ोया ने शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर का नाम फाइनल कर लिया है। इतना ही नहीं खबर के मुताबिक अगस्त्य ने रोल पर काम करना शुरू भी कर दिया है। अगर चीजें ठीक रहीं, तो वह नेटफ्लिक्स के लिए जोया की फीचर फिल्म आर्ची में अगस्त्य मुख्य भूमिका निभाएंगे।

फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी निर्देशक ज़ोया अख्तर जल्द ही इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची (Archie) पर फिल्म बनाने जा रही हैं। जोया इस कॉमिक बुक के भारतीय रूपांतरण पर काम कर रही हैं। फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी। फिल्म में कुछ दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी इसके लिए जोया को सुहाना के अलावा और भी कुछ यंग एक्टर्स की तलाश है। बाकी स्टार्स की तलाश अभी जारी है, लेकिन जोया ने सुहाना को कास्ट करने का मन बना लिया है। अगर सुहाना और उनके पिता शाहरुख ख़ान को स्क्रिप्ट पसंद आ जाती है तो पेपर वर्क भी कम्प्लीट हो जाएगा’।



Find Us on Facebook

Trending News