नीतीश के समाज सुधार अभियान कार्यक्रम में हुआ हादसा, मंच से गिरे वरीय अधिकारी

नीतीश के समाज सुधार अभियान कार्यक्रम में हुआ हादसा, मंच से गिरे वरीय अधिकारी

गोपालगंज. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाज सुधार अभियान कार्यक्रम के दौरान शुक्रवार को हुए एक हादसे में एक वरिष्ठ अधिकारी मंच से गिरकर घायल हो गए. हादसा तब हुआ जब नीतीश कुमार खुद मंच पर मौजूद थे. हादसे में मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार मंच पर चढ़ने के दौरान गिर गए.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अनुपम कुमार जब मंच पर चढ़ रहे थे तब वे सीढ़ी से गिर गए. अचानक से उनके गिरने का कारण किसी को समझ नहीं आया. गिरने के बाद अनुपम कुमार को कुछ परेशानी महसूस हुई जिसके बाद उन्हें आनन फानन में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उनकी जाँच की. उनके प्रभावित अंग की एक्सरे कराई गई. अस्पताल सूत्रों की मानें तो एक्सरे में फ्रैक्चर होने की पुष्टि नहीं हुई है. बाद में अनुपम कुमार सर्किट हाउस भेज दिए गए. 


वहीं इस घटना के बाद सीएम के समाज सुधार अभियान कार्यक्रम के दौरान बनने वाले मंच के डिज़ाइन को बदलने की बात होने लगी है. सूत्रों के अनुसार मंच की सीढियों के किनारे से बैरीकेडिंग नहीं होने के कारण अनुपम कुमार असंतुलित होकर गिरे. इसलिए अब से सीढियों के किनारे से बैरीकेडिंग कराने का सुझाव दिया गया है ताकि कोई भी व्यक्ति ऐसी स्थिति में दुर्घटना का शिकार न हो. 

इस बीच नीतीश कुमार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शराबबंदी को राज्य के लिए हितकारी बताया. उन्होंने इसके खिलाफ बोलने वालों को खूब खरी खोटी सुनाई. बाल विवाह रोकने और दहेज मुक्त विवाह को लेकर सीएम ने लोगों को जागरूक होने की अपील है. 


Find Us on Facebook

Trending News