बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोड क्रॉस कर रहे बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने जमकर काटा बवाल

रोड क्रॉस कर रहे बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने जमकर काटा बवाल

PATNA: बिहार में सड़क दुर्घटना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आएं दिन कई लोग सड़क हादसे में अपनी जान गंवा दे रहे हैं। ताजा मामला एक बार फिर राजधानी पटना का है। जहां एक बुजुर्ग सड़क हादसे का शिकार हो गया है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। आक्रोशित परिजनों ने सड़क को जाम कर जमकर हंगामा भी किया। 

दरअसल, पूरा मामला मीठापुर से जीरो माइल जाने वाले मुख्य मार्ग का है। जहां बेऊर की तरफ से आ रही तेज़ रफ़्तार एक कंटेनर ने रोड क्रॉस कर रहे 70 वर्षीय बुजुर्ग को रौंद डाला है। जिस हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर कंकड़बाग थाना की पुलिस पहुंची। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

वहीं मृतक की पहचान रामचंद्र प्रसाद 70 वर्षीय अशोक नगर रोड नंबर 14 A के रहने वाले के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय थाना कंकड़बाग ने हादसे की सूचना यातायात थाने को दी है। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। दरअसल घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बाईपास एनएच 30 को जाम कर दिया था। जिसको समझा बुझाकर यातायात को सुचारू किया गया।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News