बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तिलक समारोह में शामिल होने आए बुजुर्ग की मौत,सप्ताह भर से थे गायब, मिली लाश, मचा हड़कंप

तिलक समारोह में शामिल होने आए बुजुर्ग की मौत,सप्ताह भर से थे गायब, मिली लाश, मचा हड़कंप

गोपालगंज-  जिले के बरौली थाना क्षेत्र के कोटवां गांव के चंवर में पानी भरे गड्ढे से एक बुजुर्ग का शव पुलिस ने बरामद किया है। बरामद शव की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान सिवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र के जामो बाजार निवासी 80 वर्षीय सुग्रीम मांझी के रूप में की गई

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है, कि मृतक पिछले सात जुलाई को गांव के ही मनोज सिंह के बेटी की तिलक चढ़ाने बरौली थाना  क्षेत्र के कोटवा निवासी अनिल सिंह के घर आया था। तिलक समारोह की सारी रस्म पूरी हो गई जब लड़की पक्ष के लोग सिवान जाने लगे तब उन्हे ना देख कर आस पास खोजबीन की लेकिन उनका कही पता नही चला। 

इसके बाद घर जाकर उनके बारे में परिजनो को जानकारी दी गई। जानकारी पाकर परिजन परेशान हुए  और उनकी खोजबीन की गई बावजूद उनका कही पता नही चल सका। इसके बाद मृतक के बेटा ने  बरौली थाना में गुमशुदगी का लिखित आवेदन देकर सूचना दी। प्राप्त आवेदन के आधार पर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी। इसी  बीच रविवार को गांव के कुछ बच्चे चंवर की ओर गए थे। 

जहां उन लोगो ने पानी भरे गड्ढे में एक शव देखकर  आसपास के लोगों को जानकारी दी। शव मिलने की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी।वही कुछ लोगो ने इसकी जानकारी मृतक के परिजनो को दी। 

परिजन भी मौकेनपर पहुंचे और शव की पहचान कर बरौली थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची बरौली थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया गया है।


Suggested News