बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : समधी की अंतिम यात्रा में शामिल होने जा रहे बुजुर्ग की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : समधी की अंतिम यात्रा में शामिल होने जा रहे बुजुर्ग की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : नवादा में एक बार फिर से तेज रफ्तार बालू लोड ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। बता दे कि मामला सोमवार का है। जहां काशीचक थाना क्षेत्र के सुभानपुर गांव के पास तेज रफ्तार बालू लोग ट्रैक्टर ने पीछे से ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद ई रिक्शा पलटी मार दिया और फिर एक बुजुर्ग की मौत हो गई। धक्का मारने के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। 

हालाँकि स्थानीय लोग व पुलिस की मदद से जख्मी बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायल बुजुर्ग को डॉक्टर के द्वारा मृत्यु घोषित कर दिया। मौत की जानकारी के बाद परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक की पहचान पकरीबरमा थाना क्षेत्र के  छतरवार गांव के निवासी 73 वर्षीय सुरेश पासवान के रूप में की गई। मृतक के भतीजा लक्ष्मण पासवान ने बताया कि मेरे चाचा काशीचक  के अमानत पुर गांव जा रहे थे। समघी की मौत हो गई थी और उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए जा रहे थे। 

इस दौरान तेज रफ्तार बालू लोड ट्रैक्टर ने ई रिक्शा में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे चाचा की मौत हो गई। पुलिस व स्थानीय लोगों के द्वारा हम लोगों को जानकारी दी गई। जिसके बाद हम लोग अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर के द्वारा बताया गया कि उनकी मौत हो गई है। भतीजा ने आरोप लगाया है कि बड़े पैमाने पर इस क्षेत्र में अवैध बालू उठाव की जाती है और तेज रफ्तार ट्रैक्टर किसी को कुछ नहीं समझता है। किसी को भी धक्का मारते हुए फरार हो जाता है। पुलिस अगर बालू माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी तो इन माफियाओं का हौसला कमजोर होगा।

बताया की अक्सर देखने को मिलता है कि यह इलाका में ट्रैक्टर की चपेट में आने से कभी कोई घायल होते हैं तो कभी किन्हीं का मृत्यु हो जाता है। इस पूरे मामले पर काशीचक थाना प्रभारी नरोत्तम रूद्र ने कहा कि अज्ञात गाड़ी के चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हुई है। शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News