बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में नदी में डूबने से वृद्ध की मौत, बेटी की ससुराल जाने के लिए निकला था घर से

नवादा में नदी में डूबने से वृद्ध की मौत, बेटी की ससुराल जाने के लिए निकला था घर से

NAWADA : नवादा में सकरी नदी में डूबने से एक बुजुर्ग  की मौत हो गई है। पूरा मामला वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के सकरी नदी में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गई। मृतक की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के मसूदा ग्रामीण स्व. माहो यादव का 80 वर्षीय पुत्र जगदीश प्रसाद के रूप में हुई है। शुक्रवार की सुबह स्थानीय थाना पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के मुर्गियाचक गांव के पास सकरी नदी में एक शव पड़ा है। सूचना बाद उक्त स्थान पर पहुंची पुलिस ने नदी से शव को बाहर कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 



मृतक के भतीजे नवलेश कुमार किरण ने बताया कि गुरूवार को मेरे चाचा अपनी बेटी की ससुराल इसी थाना क्षेत्र के टिका बिगहा जाने की बात कहकर घर से निकले थे। शुक्रवार की सुबह उनका शव सकरी नदी में मिला। उन्होंने बताया कि चाचा की मौत नदी में डूबने से हुई है। नवलेश ने कहा कि आए दिन नदी में डूबने से बच्चा सहित नवजवान और वृद्ध की मौत हो रही है। उन्होंने मौत का कारण नदी में अवैध बालू का उत्खनन कर गड्ढा बना देने से बताया। 



इस संबंध में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रूपेश कुमार सिन्हा ने कहा कि वृद्ध की मौत नदी में डूबने से हुई है। उन्होंने कहा कि यूडी केस कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। परिवार ने बताया है कि अपनी बेटी के घर मिलने के लिए जा रहे थे और घर पहुंचने से पहले ही नदी में डूब गए जिसके कारण ही मौत हो गई है। इधर परिवार वाले का रो रो कर बुरा हाल है।



REPORT - AMAN SINHA

Suggested News