अनाथ बच्चों के साथ क्रिसमस की खुशियां बांटने पहुंची डीएम अभिलाषा, सांता की तरह बच्चों को बांटे खिलौने और कपड़े

अनाथ बच्चों के साथ क्रिसमस की खुशियां बांटने पहुंची डीएम अभिलाषा, सांता की तरह बच्चों को बांटे खिलौने और कपड़े

सीतामढ़ी। अपने काम को लेकर हमेशा सजग नजर आनेवाली सीतामढ़ी की डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा का एक नया रूप देखने को मिला, जब वह अनाथ बच्चों की संस्था पहुंची। जहां उन्होंने अनाथ बच्चों के साथ न सिर्फ क्रिसमस सेलिब्रेट किया, बल्कि सांताक्लोज की तरह उन बच्चों को खिलौने और गिफ्ट भी दिए। जिले के डीएम को अपने बीच पाकर संस्था के कर्मियों में भी खुशी देखने को मिली। 

अनाथ बच्चों के साथ क्रिसमस मनाने पहुंची डीएम अभिलाषा कुमारी ने बताया कि क्रिसमस पर सांता क्लोज बच्चों को गिफ्ट देकर उनमें खुशियां बांटते हैं। हमारी भी कोशिश थी कि इन विशेष बच्चों को गिफ्ट देकर उनके विश को पूरा करें। इन बच्चों के साथ क्रिसमस सेलीब्रेट करने पर अलग खुशी मिली है। इस क्रिसमस पर हमारी कामना है इन बच्चों की सारी विश पूरी हो। इस दौरान डीएम ने बच्चो के बीच घंटो समय बिताया और इऩ बच्चो को अपनी गोद मे घंटो रख  लाड़ प्यार किया ।

खास है यह अनाथ बच्चों की संस्थान

सीतामढ़ी के विशिष्ट दत्तक ग्रहण संस्थान एक एसी सरकारी संस्था है जहा वैसे नवजात बच्चो को पाला पोसा जाता है जिनके अपनो ने हमेशा के लिये उनसे नाता तोड़ लिया और चुपके से इस संस्थान के बाहर लाकर उनको छोड़ दिये ।सीतामढ़ी के इस दत्तक ग्रहण संस्थान मे कई मासूम बच्चिया है तो दो एसे बच्चे है जो अपनो के लिये बोझ बन चुके थे । एक मासूम को ब्रेन ट्यूमर है तो वही दुसरे को एक एसी बीमारी जिसमे उसके शरीर का कोई भी अंग काम नही करता।

Find Us on Facebook

Trending News