बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आनंद मोहन ने क्रिकेट मैदान में लगाए चौका, पत्नी की जीत के लिए शिवहर में लगाया बड़ा दाव

आनंद मोहन ने क्रिकेट मैदान में लगाए चौका, पत्नी की जीत के लिए शिवहर में लगाया बड़ा दाव

SHIVHAR: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। पक्ष विपक्ष की ओर से ताबड़तोड़ रैलियां और चुनावी प्रचार प्रसार किया जा रहा है। अपने प्रत्य़ाशी को जिताने के लिए सभी कार्यकर्ता जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं। इसी पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन शिवहर पहुंचे। जहां उन्होंने एनडीए प्रत्याशी और पत्नी लवली मोहन के लिए वोट मांगे। साथ ही जनसंपर्क अभियान भी चलाया। 

वहीं जनसंपर्क में चतफेतहा गांव पहुंचे पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेला। जहां पूर्व सांसद ने पहले ही गेंद पर चौका लगा दिया। पूर्व सांसद आनंद मोहन का चौका मारते ही समर्थक तालिया बजाकर उत्साह बढ़ाया। बताया जाता है कि एक टूर्नामेंट के उद्घाटन में पूर्व सांसद आनंद मोहन पहुंचे थे। जहां खिलाड़ी और ग्रामीणों के मांग पर उन्होंने बैटिंग की। शिवहर सीट से हैट्रिक लगा चुकी NDA इस बार पूर्व सांसद लवली आनंद को उम्मीदवार बनाया है, साथ ही उम्मीद जताया है की शिवहर से जीत का चौका NDA लगा पाएगी। 

बल्लेबाज़ी करते हुए पूर्व सांसद आनंद मोहन से कहा ऐसे ही चौके और छक्के पूरे देश में लगेंगे। पूरी NDA फ़ॉर्म में है। पीएम नरेन्द्र मोदी फ़ॉर्म में हैं। देश के मन में मोदी और मोदी के मन में देश है। शिवहर में कोई लड़ाई नहीं है। चुनाव प्रचार की भागमभाग और थकान के बीच आनंद मोहन बोले की जनसंपर्क करते हुए हमारे युवा साथियों ने कहा थोड़ा क्रिकेट में भी हाथ आज़मा लिये जाए।

उन्होंने कहा कि, 25 मई को शिवहर में वोटिंग हैं औऱ 4 जून को नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में सरकार बनाकर फाइनल भी जीतेंगे। पूर्व सांसद आनंद मोहन के क्रिकेट खेलते हुए का वीडियो जमकर शिवहर में वायरल हो रहा है। बता दें कि राजद ने रितु जयासवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है। 

शिवहर से मनोज कुमार

Suggested News