बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनंत राधिका को मिले अरबों रुपए के गिफ्ट! उपहार में मिले जेट, आलीशान मेंसन, हेलीकॉप्टर से लेकर महंगे कार और करोडों के नेकलेस

अनंत राधिका को मिले अरबों रुपए के गिफ्ट! उपहार में मिले जेट, आलीशान मेंसन, हेलीकॉप्टर से लेकर महंगे कार और करोडों के नेकलेस

PATNA : अंबानी परिवार की शादी पिछले दिनों चर्चा में रही। खास तौर पर अंबानी परिवार की तरफ से शादी में शामिल हुए मेहमानों को मिले करोड़ों के रिटर्न गिफ्ट को लेकर सोशल मीडिया में खूब चर्चा हुई। अब शादी में आए मेहमानों ने नए जोड़े को क्या गिफ्ट दिया, इस पर चर्चा शुरु हो गई है। जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार शादी में किसी ने अनंत-राधिका को 180 करोड़ की लग्जरी याच दिया, तो किसी ने 300 करोड़ का प्राइवेट जेट उपहार में दिया है। आइए जानते हैं कि मेहमानों ने कपल को क्या-क्या दिया।

जुकरबर्ग ने दिया 300 करोड़ का जेट

जॉन सीना ने 3 करोड़ रुपये की एक लेम्बोर्गिनी उपहार में दी। फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग ने कपल को 300 करोड़ रुपये का प्राइवेट जेट भेजा है। 

बिल गेट्स ने दिया 180 करोड़ का याच

बिल गेट्स ने अनंत-राधिका को 11.50 करोड़ रुपए की बुगाटी गिफ्ट की है। कुछ रिपोर्ट्स में 9 करोड़ की डायमंड रिंग और 180 करोड़ रुपये की लग्जरी याच देने की भी बात कही गई।

इंवाका ट्रंप ने 80 करोड़ का मेंसन दिया, सुंदर पिचाई ने हेलीकॉप्टर

सुंदर पिचाई ने 100 करोड़ रुपये का एक हेलीकॉप्टर तो इवांका ट्रम्प ने उन्हें अमेरिका में 80 करोड़ रुपये का एक आलीशान मैंसन गिफ्ट किया है।

बॉलीवुड में बच्चन परिवार ने दिया सबसे महंगा गिफ्ट

बॉलीवुड की तरफ से सबसे महंगा गिफ्ट बच्चन परिवार ने दिया। बच्चन परिवार ने 30 करोड़ का एक पन्ना नेकपीस दिया। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कपल को 20 करोड़ की रोल्स रॉयस दी।

वहीं कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने 19 लाख की सोने की चेन गिफ्ट की है। सिद्धार्थ और कियारा ने 25 लाख की हैंडमेड शॉल। आलिया और रणबीर कपूर ने 20 लाख रुपये की मर्सिडीज गिफ्ट की। अक्षय कुमार ने 60 लाख का गोल्ड पेन दिया है। 

Suggested News