बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पांचवी बार विधायक बने बाहुबली अनंत सिंह... समर्थकों में उत्साह की लहर

पांचवी बार विधायक बने बाहुबली अनंत सिंह... समर्थकों में उत्साह की लहर

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मतदान चल रही है इसी बीच बिहार के मोकामा से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बाहुबली विधायक अनंत सिंह चुनाव जीत गए हैं। आनंद सिंह पांचवी बार मोकामा विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने हैं वह राष्ट्रीय जनता दल के टिकट से चुनावी मैदान में थे उनका मुकाबला जनता दल यू के राजीव लोचन नारायण सिंह से था लेकिन अनंत सिंह ने राजीव लोचन नारायण सिंह को चुनावी मैदान में करारी हार दिया है।

बताते चलें कि बाहुबली विधायकअनंत कुमार सिंह इससे पहले मोकामा से चुनावी मैदान में निर्दलीय चुनाव लड़ते थे लेकिन इस बार उन्हें राजद से उम्मीदवार बनाया गया था । जहां उनका टक्कर जनता दल यू के राजीव लोचन नारायण सिंह के साथ था चुनाव की तैयारी के बीच लगातार इस बात की चर्चा होती रहती थी कि आनंद सिंह का क्षेत्र कैसा है। लेकिन इस बार के हुए मतदान में वह से चुनाव जीते हैं। आनंद सिंह को जहां मोकामा की जनता ने  वोट दिए वही राजीव लोचन नारायण सिंह को अब तक 12958 वोट पड़े हैं।

मोकामा विधानसभा क्षेत्र जहां का नाम लेते ही विधायक आनंद सिंह का नाम और बाहुबली सामने आ जाते हैं उस विधानसभा क्षेत्र में आनंद सिंह चुनाव जीत चुके हैं लेकिन वहां नोटा पर जितने वोट पड़े हैं वह चौंकाने वाला है क्योंकि चुनावी मैदान में जितने भी प्रत्याशी खड़े थे उनमें से किसी को भी नहीं पसंद करने वाले लोग नोटा पर बटन दबाते हैं अब तक  नोटा में 1173 वोट पड़े हैं।

Suggested News