बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चांदी के सिक्कों से अनंत सिंह ने नीतीश कुमार को तौला था अब भाजपा के सम्राट चौधरी भी तौले गए सिक्कों से

चांदी के सिक्कों से अनंत सिंह ने नीतीश कुमार को तौला था अब भाजपा के सम्राट चौधरी भी तौले गए सिक्कों से

पटना. बिहार में नेताओं को सिक्कों से तौलने का पुराना इतिहास रहा है. अब इसी कड़ी में नया नाम सम्राट चौधरी का भी जुड़ गया है. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का बुधवार को खास तरीके से स्वागत किया गया. सम्राट चौधरी के खगड़िया पहुंचने पर वहां उन्हें तराजू पर बैठाया गया और सिक्कों से तौला गया. सूत्रों के अनुसार सम्राट चौधरी को सिक्कों से तौलने के लिए 100 किलो वजन के सिक्के जुटाए गए थे. 

बीजेपी समर्थकों ने प्रदेश अध्यक्ष, सम्राट चौधरी को सिक्को से तौला और इसे लेकर चौधरी ने कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए सभी सिक्कों को जिला संगठन को सौप दिया. दरअसल, सम्राट चौधरी के पिता शकुनी चौधरी का खगड़िया से पुराना नाता रहा है. शकुनी चौधरी ने खगड़िया से लोकसभा का चुनाव जीता था. अब सम्राट चौधरी भी बिहार में भाजपा को मजबूत बनाने के लिए खगड़िया से अहम पहल कर रहे हैं.  

सिक्कों के तौले जाने का एक खास वाकया कुछ वर्ष पूर्व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सामने आया था. मोकामा विधायक रहे और बाहुबली अनंत सिंह ने तब नीतीश कुमार को सिक्कों से तौला था. वर्ष 2004 के लोकसभा चुनाव के दौरान अनंत सिंह ने नीतीश कुमार को चांदी के सिक्कों से तौला था. नीतीश का अनंत द्वारा किया गया यह खास स्वागत उस समय चर्चा का विषय बना था. 

अब नीतीश कुमार को बिहार में चुनौती देने के लिए सम्राट चौधरी को भाजपा ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. अब सम्राट का भी नीतीश की तर्ज पर उनके समर्थकों ने सिक्कों से तौल दिया है. सम्राट चौधरी लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर ने हुए हैं और नीतीश कुमार को करारी मात देने के लिए अभी से लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुट गए हैं.


Suggested News