अनंत सिंह पर बड़ी कार्रवाई के लिए रणनीति तैयार कर रही है पुलिस, एक दर्जन ठिकानों की तैयार की गई है लिस्ट

अनंत सिंह पर बड़ी कार्रवाई के लिए रणनीति तैयार कर रही है पुलिस,  एक दर्जन ठिकानों की तैयार की गई है लिस्ट

PATNA: मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह  को बेऊर जेल भेजने के बाद भी पटना पुलिस ने सोमवार को रिमांड पर लेने की अर्जी नहीं दायर की ।खबर है कि आज रिमांड के लिए कोर्ट में अर्जी दी जाएगी।आत्मसमर्पण के बाद पुलिस ने विधायक को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने को बेचैन दिख रही है।

सूत्रों की मानें तो दिल्ली से पटना लाने तक मिली 21 घंटे की मोहलत में पुलिस ने विधायक से कड़ी पूछताछ की थी ।इस दौरान पुलिस विधायक से कोई खास जानकारी नहीं निकाल पाई। विधायक बार-बार अपने बयान पर कायम रहे और पुलिस पर फंसाने का आरोप लगाते रहे।

पुलिस के सूत्र बताते हैं कि अनंत सिंह की मुश्किलें अभी कम होने वाली नहीं है ।उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई को लेकर रणनीति तैयार है उनके एक दर्जन ठिकानों के लिस्ट बनाई गई है। पुलिस अपने अगले प्लान के हिसाब से आगे की कार्यवाई कर सकती है, तो दूसरी तरफ अनंत सिंह लगातार इस बात पर कहते रहे हैं कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

 पुलिस की पूछताछ में उन्होंने यही कहा कि पुलिस को भी पता है कि उनके साथ ऐसा क्यों और किसके कहने पर हो रहा है। ऐसे में अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में आज आवेदन दिया जा सकता है।अगर रिमांड नहीं मिला तो फिर 30 अगस्त को दुबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा .

Find Us on Facebook

Trending News