बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आंगनबाड़ी कर्मियों का पटना में हल्ला बोल, राजद कार्यालय घेरा, तेजस्वी यादव पर फूटा गुस्सा, बीच सड़क पर महिलाओं से घिर गए मंत्री जमा खान

आंगनबाड़ी कर्मियों का पटना में हल्ला बोल, राजद कार्यालय घेरा, तेजस्वी यादव पर फूटा गुस्सा, बीच सड़क पर महिलाओं से घिर गए मंत्री जमा खान

पटना. आंगनबाड़ी कर्मियों ने मंगलवार को पटना में सत्तारूढ़ गठबंधन के घटक दलों राजद और जदयू पर जमकर आक्रोश जताया. बड़ी संख्या में पटना पहुंची आंगनबाड़ी कर्मियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर राजद कार्यालय को घेरा. वे अपनी मांगों को लेकर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिलने पर अड़ गई. हालांकि तेजस्वी से उनकी मुलाकात नहीं हुई. आक्रोशित आंगनबाड़ी कर्मियों ने कहा कि वेतन और सरकारी कर्मियों का दर्जा देने की मांग को लेकर हमें तेजस्वी यादव की ओर से आश्वसन दिया था लेकिन अब वे मिलने से भी इनकार कर रहे हैं.

आक्रोशित आंगनबाड़ी कर्मियों ने इस बीच नीतीश सरकार में मंत्री जमा खान को बीच सड़क पर घेर लिया. जमा खान जब जदयू दफ्तर की ओर जा रहे थे तो उन्हें महिलाओं ने बीच सड़क पर घेरकर अपनी मांगों से अवगत कराया. जमा खान ने आंगनबाड़ी कर्मियों की मांगों को सुना. उन्होंने आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सबकी समस्याएँ दूर करेंगी. हालांकि आंगनबाड़ी कर्मियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने राज्य सरकार पर उनकी मांगों पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाया. 

वहीं आंगनबाड़ी कर्मियों के प्रदर्शन और हंगामे की वजह से राजद और जदयू कार्यालयों के बाहर काफी समय तक भीड़ जमी रही. कर्मियों का कहना है कि उनकी मांगों पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है. 


Suggested News