यज्ञ में हुए मारपीट में घायल युवक की मौत पर भड़का आक्रोश, गुस्साए लोगों ने शव के साथ किया सड़क जाम

यज्ञ में हुए मारपीट में घायल युवक की मौत पर भड़का आक्रोश, गुस्साए लोगों ने शव के साथ किया सड़क जाम

HAJIPUR : खबर वैशाली जिले के महनार से है जहां महनार थाना क्षेत्र के लावापुर पचरुखी में आयोजित यज्ञ में हुई मारपीट की घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान  मौत हो गई। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख महनार मोहिउद्दीन नगर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया हैऔर घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी मांग कर रहें है। सड़क जाम होने से महनार महद्दीनगर पथ पर आवागमन ठप हो गया है। मौके पर महनार एसडीपीओ पहुंच कर लोगो को समझाने का प्रयास कर रहें है। 

बता दें कि महनार थाना क्षेत्र के लावापुर पचरुखी में बीते 2 मई से 10 मई तक महारुद्र यज्ञ का आयोजन किया गया था। यज्ञ के अंतिम दिन मारपीट की घटना हुई थी, जिसमें महनार लावापुर गांव के राहुल कुमार को गंभीर हालत में महनार समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद गंभीर स्थित में पटना रेफर किया गया था। घटना में गंभीर रूप से घायल राहुल का इलाज पटना के रुबन हॉस्पिटल चल रहा था। लेकिन कल उसकी मौत हो गई।

शव पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही युवक का शव लावापुर गांव लाई गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ सड़क को जाम कर दिया और मारपीट में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।


Find Us on Facebook

Trending News