बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में माँ की डांट-फटकार से नाराज छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज में माँ की डांट-फटकार से नाराज छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के भितभेरवा गांव के पास स्थित एक बगीचे में पेड़ से फांसी के फंदे से लटकते हुए एक किशोरी का शव पुलिस ने बरामद किया है। बरामद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मृतका की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मैनपुर गांव निवासी रामनंद यादव की 16 वर्षीय बेटी अनु कुमारी के रूप में की गई है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की मृतका का शव उसके घर से एक किलोमीटर दूर भितभेरवा गांव के बगीचे में पेड़ में दुपट्टे से फंदा बनाकर लटकते हुए पाया गया। शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। देखते  ही देखते मौके पर भारी संख्या में लोगो की भीड़ जुट गई। वही स्थानी लोगो ने इसकी सूचना नगर थाना की पुलिस को दी। सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को पेड़ से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मृतका अनु  कुमारी के भाई संजय कुमार ने बताया की मां ने घरेलू कार्य को लेकर उसे डांट फटकार लगाई थी। जिससे आहत होकर उसने फांसी लगा ली। वही नगर थाना के एसआई पंचम राही ने बताया की सूचना मिली थी की फांसी के फंदे से शव लटका हुआ है। जिसके बाद हम लोग अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे है। जहाँ पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है। 

उन्होंने बताया की प्रथम दृष्ट्या देखने से यह प्रतीत हो रहा है की उसने आत्महत्या की है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा की उसने आत्महत्या की है या फिर किसी ने हत्या की है। दोनो बिंदुओं पर जांच किया जा रहा हैं। बता दें की मृतका दो बहन में छोटी थी। पांच भाई है। पिता दूध बेचकर परिवार का भरण-पोषण करते है। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News