बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने जीजा और बहन को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने जीजा और बहन को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BETTIAH: प्रेम प्रसंग के कई मामले अक्सर सामने आता रहता है। कई बार प्रेम प्रसंग की कीमत प्रेमी प्रेमिका को अपनी जान देकर चुकानी पड़ती है। ऐसा ही एक मामला बेतिया से सामने आया है। जहां बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने अपनी बहन और उसके पति पर जानलेवा हमला किया है। इस घटना में दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। जिनका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है।

दरअसल, बेतिया में अपनी बहन के प्रेम_विवाह से नाराज भाई ने अपनी बहन और जीजा को गोली मार दी है। घटना बेतिया के कुमारबाग थाना क्षेत्र का है। दो माह पहले हीं दीपू और नंदिनी कुमारी ने प्रेम विवाह किया था। जिससे लड़की का भाई अभिनंदन कुमार नाराज रहता था। शादी के बाद नंदिनी कुमारी अपने पति दीपू महतो के घर सिरिसिया थाने के सबेया गांव में रहने लगी थी।

लड़की का भाई अभिनंदन कुमार बुधवार को अपनी बहन का आधार कार्ड सुधरवाने के लिए उसके घर गया। जिसके बाद आरोपी युवक अपनी बहन और उसके पति को बाइक से कुमारबाग आधार कार्ड सुधरवाने ले गया और इसी दौरान बाइक पर सबसे पीछे बैठे भाई ने दोनों को गोली मारकर मौके से फरार हो गया। आरोपी भाई ने दो गोली अपनी बहन और दो गोली उसके पति को मार दिया। जिसके बाद घटना_स्थल पर अफरातफरी मच गई।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर कुमारबाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल पति पत्नी को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी भाई की तलाश में जुट गई है। इस संबंध मे घायल प्रेमी का भाई दिलीप कुमार ने बताया कि भाभी का भाई घर आया था। मेरे भाई और भाभी को घर से आधार कार्ड सुधरवाने को बोलकर ले गया और दोनों को गोली मार दिया।

Suggested News