बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाईयों ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी की चाकू से गोदकर की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाईयों ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी की चाकू से गोदकर की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

CHAPRA : जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भिखारी ठाकुर चौक के समीप चंदन राय पिता संजय राय की दो भाईयों ने मिलकर 18 फ़रवरी को चाकू मारकर हत्या कर दी थी। हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए सारण पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

मृतक की हत्या आरोपियों की बहन के साथ मृतक का प्रेम प्रसंग होने को लेकर की गई है। इस संबंध में सारण पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने बताया कि 18 फरवरी को नगर थाना क्षेत्र के भिखारी ठाकुर चौक के समीप चंदन राय पिता संजय राय निवासी बड़ा तेलपा हवाई अड्डा थाना नगर थाना जिला सारण की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस संबंध में मृतक के परिजनों के लिखित आवेदन के आधार पर नगर थाना में कांड संख्या 92/24 के तहत सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करके अनुसंधान शुरू किया गया। नगर थाना पुलिस द्वारा अनुसंधान के क्रम में दो आरोपियों गुंजेश कुमार पिता धनेश्वर राय,बीजेश कुमार पिता धनेश्वर राय निवासी बड़ा तेलपा नगर थाना जिला सारण को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने सख्ती से पुछताछ की तो आरोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि मृतक का उनकी बहन के साथ प्रेम प्रसंग था। इसका कई बार विरोध करने के बाद भी मृतक नहीं माना तो दोनों भाइयों ने मिलकर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News