बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ई-रिक्शा चालक के साइड नहीं देने से नाराज कार सवार ने मारपीट कर किया जख्मी, सदर अस्पताल में भर्ती, दो हमलावर गिरफ्तार

ई-रिक्शा चालक के साइड नहीं देने से नाराज कार सवार  ने  मारपीट कर किया जख्मी, सदर अस्पताल में भर्ती, दो हमलावर गिरफ्तार

गोपालगंज शहर के जादोपुर मोड़ पर कार सवार चार युवकों ने एक ई-रिक्शा चालक को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.  जख्मी ई रिक्शा चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज डॉक्टर की देखरेख में इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है.  

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के तिरबिरवा मिशन गांव का रहने वाला फूल बहार अली अपने गांव से एक नवजात शिशु को उसके परिजनों के साथ इलाज करने के लिए शहर के कॉलेज रोड स्थित एक निजी क्लीनिक में लेकर गया था. इलाज कराने के बाद सभी को लेकर वह अपने गांव लौट रहा था. इस बीच वह जैसे ही शहर के जादोपुर मोड़ के समीप पहुंचा कि उसके ई-रिक्शा के सामने एक ट्रक खड़ा था. जिसके कारण वह आगे नहीं बढ़ पा रहा था. वहीं ई-रिक्शा के पीछे एक कार पर सवार चार लोग मौजूद थे जो ई-रिक्शा चालक को गाड़ी आगे बढ़ाने की बात कह रहे थे. आगे ट्रक होने के कारण ई-रिक्शा चालक अपनी गाड़ी लेकर आगे नहीं बढ़ रहा था. इससे नाराज होकर कार पर सवार चारों युवक नीचे उतरकर आए और ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट करने लगे.

 मारपीट के क्रम में कथित तौर पर ई-रिक्शा चालक पर बेल्ट और लाठी डंडे से हमला कर उसे जख्मी कर दिया गया. मौके पर मौजूद डायल 112 की पुलिस पहुंची और जख्मी हालत में युवक को इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल में पहुंची. वहीं मारपीट करने वाले चार युवकों में दो युवकों को डायल 112 की पुलिस ने पकड़ लिया. जबकि दो युवक भागने में सफल हो गए.


Suggested News