BIHAR NEWS : पत्नी को मायके भेजने से नाराज कलयुगी बेटे ने माँ को किया जख्मी, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के किया हवाले

BIHAR NEWS : पत्नी को मायके भेजने से नाराज कलयुगी बेटे ने माँ को किया जख्मी, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के किया हवाले

MOTIHARI : जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपनी माँ को हथौड़ा से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। माँ नाजुक हालत में सदर अस्पताल में भर्ती है। पत्नी को मायके भेजने से नराज कलयुगी पुत्र ने दिया घटना को अंजाम दिया है। माता को मरा हुआ समझकर घर से भाग रहे पुत्र को ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना केसरिया थाना क्षेत्र के पूर्वी सोनारपुर पंचायत के मनोहर छपरा गांव की बतायी जा रही है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की केसरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजधरी पूर्वी सुन्दरापूर पंचायत स्थित मनोहर छपरा गांव के वार्ड नं0-01 में पुत्र द्वारा हमला कर अपने ही मां को हथौड़ा से मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कलिया देवी को उसके पुत्र ने ही हथौड़ा से मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस संदर्भ में स्थानीय लोगों ने बताया कि कलयुगी बिक्कू पंडित ने हमेशा अपने घर में पत्नी के साथ मारपीट करता था। जिससे तंग आकर कलयुगी पूत्र के मां ने अपनी पतोह पर दया दिखाते हुए उसे अपने मायके सुन्दरापूर में छिपा दिया। 

ताकि इसकी जान बच सके। लेकिन उस मां को क्या मालूम था कि ये वार हम पर भी कर सकता है। कलयुगी पूत्र जब घर आया तो अपने पत्नी को नहीं देख भड़क गया और अपनी मां पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उसकी मां गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसका इलाज मोतिहारी सदर अस्पताल में चल रहा है। इसकी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने दल बल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंच वस्तु स्थिती की जांच की और त्वरित कार्रवाई करते हुए भाग रहे कलयुगी पूत्र बिक्कू पंडित को पीछा कर धर दबोचा। इस संदर्भ में कलयुगी पुत्र पर उसके ससूर ने स्थानीय थाना में एक आवेदन देकर अपनी बेटी के साथ मारपीट करने सहित अन्य आरोप लगाया है। इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक जख्मी मां की हालत गंभीर बनी थी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News