पैसे नहीं मिलने से नाराज बेटे ने खुद को मारी गोली, अब तंगी से जूझ रहे पिता उधार लेकर करवा रहे हैं इलाज

पैसे नहीं मिलने से नाराज बेटे ने खुद को मारी गोली, अब तंगी से जूझ रहे पिता उधार लेकर करवा रहे हैं इलाज

PATNA : मनेर थाना क्षेत्र के बलुआ गांव में भाई  - भाई के बीच हुए विवाद के बाद एक भाई ने खुद को गोलीमार खुदकुशी का प्रयास किया। गोली से जख्मी युवक का इलाज दानापुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार बलुआ गांव के चाय दुकानदार पप्पू प्रसाद का पुत्र मधु कुमार काअपने दुकान में काम में दिलचस्पी नहीं था। वह वहां पर कोई काम नहीं करता था। जिसको लेकर पिता व भाई से हमेशा विवाद होता था। मधु को पिता पप्पू ने बताया कि अभी दुकान बेहतर नहीं चल रही है इस वजह से थोड़े पैसे की कमी है। हम सभी को मेहनत कर पैसा और इकट्ठा करना होगा। यही बात मधु के भाई ने भी मेहनत करने की नसीहत दी। 

पिता भाई की सलाह को समझा अपने खिलाफ

पिता और भाई के द्वारा पैसे जमा करने की बात मधु को काफी नागवार गुजरी और किसी से पिस्तौल मांग कर खुद को गोली मार ली। इसके बाद  परिजन उधार लेकर बच्चे की इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस बाबत पूछे जाने पर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि भाई ने भाई को दुकान पर कार्य करने को कहा, इसी पर उसने खुद को गोली मार आत्महत्या का प्रयास किया है। अभी उसका इलाज चल रहा है। फ़िलहाल  खतरे से बाहर है। पुलिस उससे होश में आने के बाद पूछताछ करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News