नौकरी से निकाले जाने से नाराज कर्मी ने की पेट्रोल पंप उड़ाने की कोशिश, बम से किया हमला

नौकरी से निकाले जाने से नाराज कर्मी ने की पेट्रोल पंप उड़ाने की कोशिश, बम से किया हमला

भागलपुर। जिले के इशाकचक थानांतर्गत शांति पेट्रोल पंप पर देर शाम बदमाशों द्वारा देशी बम फेंका गया, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई।  गनिमत यह रहा कि किसी भी प्रकार का कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ। जिसके बाद तत्काल एक्शन में आई पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस घटना का खुलासा करते हुए सीनियर एसपी आशीष भारती ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि हमें यह जानकारी मिली थी कि बीते रविवार शाम कुछ लोगों ने पेट्रोल पंप पर बम फेंककर बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश की थी, जिसके बाद तत्काल टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी गई। जिसमें  घटना के सूत्रधार मुख्य अभियुक्त बिटटू पासवान को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि वह उसी  पेट्रोल पंप पर नोज़ल मैन का काम करता था, जिसे किसी कारण वश नौकरी से निकल दिया गया था, जिसके कारण वह गुस्से में था और पेट्रोल पंप उड़ाने की योजना बनाई थी। जिसके बाद उसने द्वारा अन्य अपराधियों के सहयोग से बम बाजी की घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने गिरफ्तार तीनों बदमाशों के बारे में बताया कि  गिरफ्तार अपराधियों में अंकित तिवारी है और राजीव कुमार उर्फ राजवीर साह का पुराना अपराधिक इतिहास भी रहा है, महज कुछ ही घंटे के भीतर घटना का उद्भेदन करने वाले विशेष टीम को पुरस्कृत किए जाने की भी बात भागलपुर के सीनियर एसपी ने कही है।

Find Us on Facebook

Trending News