अभिनेता सोनू सूद की तारीफ में ANMMCH के जूनियर डॉक्टर ने बनाई पेंटिंग, पढ़िए पूरी खबर

अभिनेता सोनू सूद की तारीफ में ANMMCH के जूनियर डॉक्टर ने बनाई पेंटिंग, पढ़िए पूरी खबर

GAYA : कोरोना वायरस से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन में प्रवासी मजदूर अन्य राज्यों में फंसे हैं. जिनके लिए सरकार श्रमिक स्पेशल ट्रेन चला रही है. हालाँकि उनकी संख्या को देखते हुए ट्रेने पर्याप्त नही है. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मजदूरों को घर भेजने में उनकी मदद कर रहे हैं. उनके इस काम की तारीफ अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के जूनियर डॉक्टर ने उनकी तस्वीर बनाकर की है. 

दरअसल बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन में मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा साबित हुए है. उन्होंने अब तक कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है. इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया है.  

ऐसे में उनकी चारों तरफ तारीफ हो रही हैं. इसी कड़ी में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के जूनियर डॉक्टर ने सोनू सूद के नेक कामो को लेकर उनकी स्केच बनाई है. 

जूनियर डॉक्टर प्रदीप विनायक ने बताया कि कोरोना महामारी में कोरोना वारियर्स दिन रात काम कर रहे हैं. मैं खुद मगध मेडिकल अस्पताल में कार्यरत हूं. लेकिन हमसे ज्यादा अभिनेता सोनू सूद काम कर रहे हैं. हम सभी उनको सैल्यूट करते हैं. उन्होंने लोगों से इस काम में सोनू सूद की मदद करने की अपील की है. 

बता दें कि अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डॉक्टर प्रदीप विनायक मिनटों में किसी की तस्वीर उतार देते हैं. हाल में ही उनकी अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर की बनाई गई तस्वीर खूब वायरल हुई थी. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News