अनोखा अंदाज: एनडीए की बैठक में भाग लेने कुछ इस तरह आए एमएलसी देवेश चंद्र ठाकुर

अनोखा अंदाज: एनडीए की बैठक में भाग लेने कुछ इस तरह आए एमएलसी देवेश चंद्र ठाकुर

पटना... बिहार की नई सरकार को लेकर कवायद जारी है। रविवार को पटना में पूरे दिन सियासी सरगर्मी रहने की उम्मीद है। चुने गए सभी जनप्रतिनिधि सीएम हाउस पहुंच रहे हैं, लेकिन कुछ नेता अपने ही अंदाज में बैठक में भाग लेने पहुंचे।  विधानपरिषद् सदस्य देवेश चंद्र ठाकुर बैठक में भाग लेने के लिए अपनी विशेष विंटेज कार से मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। अपने विशेष कार से पहुंचे देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि सरकार एनडीए की ही बनेगी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे। इसमें किसी तरह की कोई गंजाइश नहीं है।

वहीं, देवेश चंद्र ठाकुर जब अपनी विशेष कार से पहुंचे तो कुछ देर के लिए यह आकार्षण का केंद्र बना रहा। इस दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि जेडीयू को सीटें कम आई है तो क्या नीतीश कुमार सीएम बनेंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए एमएलसी देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि सीटें हमारी अधिक होती अगर एलजेपी ने अपने प्रत्याशियों को नहीं उतारा होता। इसमें पूरा दोष एलजेपी का है। 

आपको बता दें कि इस समय एनडीए की बैठक सीएम हाउस में चल रही है। इस बैठक में नीतीश कुमार को फिर से पहले एनडीए के विधायक दल का नेता और फिर सीएम के पद के लिए चुना जाएगा जिसके बाद एनडीए के सभी घटक दलों के नेता राजभवन जाकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News