आनंद मोहन को लेकर एक और खुलासा, पटना और खगड़िया से पहले इस जिले में घूम रहे थे पूर्व सांसद, तस्वीरें हो रही वायरल

आनंद मोहन को लेकर एक और खुलासा, पटना और खगड़िया से पहले इस जिले में घूम रहे थे पूर्व सांसद, तस्वीरें हो रही वायरल

MADHEPURA :  उम्र कैद की सजा काट रहे आनंद मोहन को लेकर हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। जेल में रहते हुए अबतक उनके पटना औ खगड़िया में घूमने की बात सामने आई थी। अब ताजा खुलासा मधेपुरा जिले से हुआ है। जहां तीन माह पहले आनंद मोहन एक दिवंगत मुखिया के घर पहुंचे थे। अब जिस तरह से पूर्व सांसद को लेकर खुलासे हो रहे हैं। उसके बाद मधेपुरा में भी उनके आने की चर्चा तेज हो गई है। साथ ही उस समय मुखिया के घर पहुंचे आनंद मोहन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वह दिवंगत मुखिया के परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। 

3-4 मई की है घटना

बताया जा रहा है कि इसी साल 27 अप्रैल को गम्हरिया प्रखंड के बभनी के पूर्व मुखिया माणिक सिंह का निधन हो गया था। इसके बाद 3-4 मई को संभवत: पटना से लौटने के क्रम में पूर्व सांसद आनंद मोहन कुछ देर के लिए पूर्व मुखिया के आवास पर शोकाकुल परिजनों को सांत्वना देने गए थे। इसका फोटो भी कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इस दौरान पूर्व सांसद आधा घंटा के आसपास वहां रूके होंगे।

अचानक पहुंचे थे आनंद मोहन

उस समय तो इस मामले को किसी ने गंभीरता से नहीं ली। लेकिन अब जबकि पटना और खगड़िया का मामला तूल पकड़ने लगा है तो बभनी में पूर्व सांसद के आने का मामला भी गर्म होने लगा है। उस दिन देर शाम को वहां मौजूद रहे लोगों का कहना है कि पूर्व सांसद का यहां आने का पहले से कोई प्रोग्राम तय नहीं था। अचानक से सूचना मिली कि वे आ रहे हैं। इसके बाद हमलोग तैयारी में जुट गए।

एसपी ने कहा पता नहीं

जेल में बंद आनंद मोहन के मधेपुरा आने की खबर को लेकर जब जिले के पुलिस कप्तान राजेश कुमार से बात की गई तो उनका साफ कहना था कि वह इसको लेकर कुछ भी नहीं जानते हैं। अभी जानकारी मिली तो पता लगाने को कहा गया है कि इसमें कितनी सच्चाई है।

Find Us on Facebook

Trending News