बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में फिर हत्या, किसान को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना, जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से एक अपराधी घायल

भोजपुर में फिर हत्या, किसान को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना, जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से एक अपराधी घायल

ARA : सड़क हादसों और हत्याओं का सेंटर बन चुके भोजपुर में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक किसान को गोलियों से भून डाला। गुरुवार को जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी गांव के सामुदायिक भवन के पास दोपहर में तीन से चार की संख्या में आए अपराधियों ने किसान पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। कई गोलियां लगने के कारण किसान की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक 46 वर्षीय बिरंटन राम उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी का निवासी स्व. राम औघड़ राम के पुत्र थे।

चचेरे भाइयों को भी लगी गोली

मृतक को गोली दाएं पैर, दाएं पेट, बाएं सीना एवं सिर समेत शरीर में छह जगहों पर लगी है। हमलावर तीन-चार की संख्या में थे। जबकि, मारपीट में मृतक चचेरे भाई नीतीश और विकास को चोटें आई है। दिनदहाड़े इस वारदात के बाद आक्रोशित स्वजनों ने नवादा थाना क्षेत्र के गोढ़ना रोड के समीप आरा–सासाराम हाइवे को शव के साथ जाम कर हंगामा किया।

पुलिस ने लिया तत्काल एक्शन, भाग रहे एक अपराधी को पकड़ा

इस दौरान अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तत्काल घेराबंदी की। घेराबंदी के दौरान अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में आलोक बाबा नामक एक अपराधी पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जो पटना जिले के नाैबतपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है। 

पटना के बड़े गैंग से जुड़ा है तार

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी का पहले से आपराधिक इतिहास रहा है। वह पटना के कुख्यात वांटेड भरत राय गैंग का शूटर बताया जाता है। 

पुलिस ने बताया कि अपराधियों की ओर से करीब दस राउंड एवं पुलिस की ओर से करीब सात-आठ राउंड फायरिंग की सूचना है। घटनास्थल से पांच खोखा मिला है।इधर, एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान फेंका गया पिस्टल नहर से बरामद कर लिया गया है।हमलावर तीन-चार की संख्या में थे। अन्य की गिरफ्तारी काे छापेमारी की जा रही है। 

पुरानी रंजिश में की गई हत्या

पुलिस के अनुसार हत्या की घटना पूर्व से चली आ रही रंजिश में घटित हुई है। दूसरी ओर मृतक के स्वजनों का आरोप है कि हमलावर केस उठाने के लिए दबाव बना रहे थे। गुरूवार की दोपहर जब बिरंटन राम समेत परिवार से जुड़े सदस्य सामुदायिक भवन के पास बैठे हुए थे तभी हथियारों से लैस हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी।

Suggested News