बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में एक और मर्डर, नौबतपुर में दो युवकों को अपराधियों ने दिन-दहाड़े मारी गोली, 1 की मौत, हादसे के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

पटना में एक और मर्डर,  नौबतपुर में दो युवकों को अपराधियों ने दिन-दहाड़े मारी गोली, 1 की मौत, हादसे के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

PATNA : पटना में हत्या की वारदातों पर लगाम लगाना सरकार और पुलिस के लिए अब बड़ी चुनौती बन गया है। हर दिन यहां हत्याओं का सिलसिला जारी है। एक बार फिर पटना में दिनदहाड़े गोलीबारी की वारदात हुई है। जिसमें एक युवक की मौत पर हो गई है. वहीं उसके साथ मौजूद युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, नौबतपुर थाने के कोरावां गांव में बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार को दो युवकों को गोली मार दी। वारदात में एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। गोली मारने के बाद अपराधी बाइक से हथियार लहराते फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। हादसे के बाद शव के साथ बिखरे खून को देखकर वहां मौजूद लोगों की रूह तक कांप गई।

हत्या के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस करीब 1 घंटे बाद मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। मृतक की पहचान नौबतपुर के कोरावां गांव निवासी चीकू कुमार के रूप में हुई है। दूसरा गंभीर रूप से जख्मी नौबतपुर के कोरावां गांव निवासी पप्पू कुमार है। 

REPORT - SUMIT KUMAR

Suggested News