बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में फिर हुई हत्या की वारदात, पुराने कोईलवर पुल के पास मिली प्लंबर की लाश, शरीर पर थे चोट के कई निशान

भोजपुर में फिर हुई हत्या की वारदात, पुराने कोईलवर पुल के पास मिली प्लंबर की लाश, शरीर पर थे चोट के कई निशान

ARA : भोजपुर जिले में पिछले एक डेढ़ महीने में हत्या की घटनाओं में वृद्धि हुई है. मंगलवार की शाम फिर यहां एक युवक का शव बरामद किया गया है। उसके सिर पर चोट के कई निशान मौजूद थे। सिर भी फटा हुआ था और हाथ को जलाया हुआ था। पुलिस ने मृतक की पहचान मो. राजा(25) पिता मोहम्मद खुर्शीद के रूप में की है. वह प्लंबर का काम करता था

घटना जिले के कोईलवर थाने से जुड़ा है। जहां वार्ड नंबर 10 निवासी प्लंबर मिस्त्री का शव कोईलवर पुराना पुल के बगल में बाबुरवानी के पास शव मिला है। शव मिलने की सूचना परिवार के लोगों को गांव के लोगों ने दी. इसके बाद परिवार के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पहचान करायी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं परिवार के लोगों ने बताया कि मोहम्मद राजा प्लंबर का काम करता था. मंगलवार की सुबह काम करने के लिए घर से निकला था और शाम को 5 बजे शव बरामद किया गया है. शरीर पर गहरे चोट के निशान मिले हैं. सिर भी फटा हुआ और हाथ जलाया हुआ है.

परिजनों के अनुसार मोहम्मद राजा तीन भाईयों में बड़ा था. दो भाई मोहम्मद सद्दाम और मोहम्मद हसन है. एक बहन नर्गिस प्रवीण है. घटना की सूचना मिलने के बाद मां रुकसाना खातून उर्फ सकीना का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. परिवार के लोगों ने चार लोगों पर पीट पीटकर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं.


Editor's Picks