बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में असामाजिक तत्वों ने दुकानदारों पर किया हमला, विरोध करने पर की बमबाजी, तीन लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

पटना में असामाजिक तत्वों ने दुकानदारों पर किया हमला, विरोध करने पर की बमबाजी, तीन लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

PATNA : से सहमा  राजधानी का एक इलाका आज बमो की आवाज से गूँज उठा। मामला पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के महेन्द्रू का है। बताया जा रहा है की पुराने विवाद को लेकर बमबाजी की घटना को अंजाम दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक आठ से दस की संख्या में आये अपराधियों ने अचानक हमला बोल दिया। इस बीच पहले आस्था मेडीकल हॉल में बैठे दूकानदार सहित चार लोगो को लोहे के रॉड से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया।

 

इसके बाद स्थानीय दुकानदारों के खदेड़ने पर बमबाजी कर अपराधी फरार हो गए। स्थानीय दुकानदारों की माने तो बीते सरस्वती पूजा में कुछ चन्दा को लेकर विवाद पीजी के हॉस्टल में रहने वाले असामाजिक छात्रों से हुआ था। वही गुरूवार को छात्रावास के छात्र और स्थानीय दुकानदार के बीच झगड़ा हुआ था। 

स्थानीय घायल दूकानदार ने बतलाया की शुक्रवार की शाम अचानक आठ से दस की संख्या में हाथो में लोहे का रॉड लेकर अपराधी पहुंचे और दुकान में बैठे लोगों पर हमला कर दिया। जिसमे तीन लोग जख्मी हुए है। 

सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल घटना के बाद इलाके के स्थानीय दुकानदार सहित लोगो में भय और गुस्सा व्याप्त है। लोगों ने छात्रावास में कार्रवाई कर दोषियों को जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है। 

पटना से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News