बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के मस्जिद में आसामाजिक तत्वों ने लोहे के जंजीर लगाकर मारा ताला, एक सप्ताह पहले तोड़ी थी कब्रिस्तान की बाउंड्री, गांव में तनाव का माहौल

पटना के मस्जिद में आसामाजिक तत्वों ने लोहे के जंजीर लगाकर मारा ताला, एक सप्ताह पहले तोड़ी थी कब्रिस्तान की बाउंड्री, गांव में तनाव का माहौल

PATNA : शुक्रवार की अहले सुबह सादिकपुर पंचायत के ढकनपोश गांव में कुछ आसामाजिक तत्वों ने मस्जिद के मुख्य दरवाजे में जंजीर लगाकर ताला लगा दिया। जिसे लेकर गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस बारे में लोगों ने मनेर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मस्जिद में आसामाजिक तत्वों के द्वारा लगाए गए ताले को खोला।

वहीं इस संबंध में एक पक्ष के लोगों ने थाने में लिखित शिकायत कर पुलिस से गुहार लगाई है। एक सप्ताह पूर्व भी कुछ और सामाजिक तत्वों ने गांव के कब्रिस्तान के चाहरदीवारी को तोड़ दिया था। 

ढकनपोश गांव के रहने वाले मंजूर आलम ने बताया कि शुक्रवार की अहले सुबह मस्जिद में अजान देने के लिए गए तो देखा कि मस्जिद के मुख्य दरवाजे में ताला मारा हुआ है। इसके बारे में गांव के लोगो को सूचना दिया। साथ ही इसके बारे में पुलिस सूचना दी गयी। 

इधर सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दलबल के साथ मस्जिद के ताले को खोला। उन्होंने पुलिस को बताया कि यह गलत हरकत आसामाजिक तत्वो के द्वारा की गई है। इधर इस तरह के घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल कायम है। इधर पुलिस ने बताया कि लिखित शिकायत मिली है मामले में आसामाजिक तत्वों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News