भागलपुर में नल जल योजना के बोरिंग में असामाजिक तत्वों में लगाई आग, 200 घरों में ठप हुई जलापूर्ति

भागलपुर में नल जल योजना के बोरिंग में असामाजिक तत्वों में लगाई आग, 200 घरों में ठप हुई जलापूर्ति

BHAGALPUR : सुल्तानगंज प्रखंड के करहरिया पंचायत के वार्ड संख्या 3 मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत कराए गए जल नल योजना की बोरिंग में असामाजिक तत्वों के द्वारा पुआल में मोबिल डालकर उसमें आग लगा दी गयी। जिससे बोरिंग में लगा पाइप जलकर राख हो गया व जलापूर्ति ठप पड़ गया है। जिससे वार्ड के 200 सौ से ज्यादा पानी का संकट गहरा गया है। 


वहीं थाना अध्यक्ष ने बताया कि असामाजिक तत्वों की पहचान की जा रही है। पहचान होने के बाद उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं वार्ड प्रतिनिधि प्रमोद कुमार ने बताया कि इस तरह की घटना तीन चार बार हो चुका है। लेकिन प्रशासन के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिससे अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। अगर प्रशासन के द्वारा पहले ही ठोस कदम उठाया जाता तो इस तरह का घटना नहीं होता। वही संबंधित विभाग को लिखित आवेदन दे दिया गया है। 

ग्राम पंचायत के सरपंच महेंद्र शर्मा ने भी स्थल जांच की और बताया कि शुक्रवार की देर रात करीबन 10:00 बजे असामाजिक तत्वों के द्वारा बोरिंग में आग लगा दी। जिससे 200 सौ घरों में पानी का संकट गहराया है।

उन्होंने कहा की इसी बोरिंग से सभी घरों में पानी जाता था। जिससे ग्रामीणों को पानी पीने में काफी कठिनाई हो रही है। इसकी सूचना हमने वरीय पदाधिकारी को दे दिए हैं। जल्द से जल्द अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News