बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजेंद्रनगर टर्मिनल के स्टेशन मैनेजर को असामाजिक तत्वों ने लिखा पत्र, डेढ़ करोड़ की मांगी रकम, वीवीआईपी ट्रेनाें काे नहीं चलने देने की दी धमकी

राजेंद्रनगर टर्मिनल के स्टेशन मैनेजर को असामाजिक तत्वों ने लिखा पत्र, डेढ़ करोड़ की मांगी रकम, वीवीआईपी ट्रेनाें काे नहीं चलने देने की दी धमकी

PATNA : राजेंद्रनगर टर्मिनल के स्टेशन मैनेजर काे पत्र भेजकर डेढ़ कराेड़ की मांग की गई है। रकम नहीं देने पर धमकी दी गई है कि वंदे भारत, राजधानी एक्सप्रेस, जन शताब्दी समेत अन्य वीवीआईपी ट्रेनाें काे चलने नहीं दिया जाएगा। मामला पटना के राजेंद्र नगर ट्रामिनल स्टेशन मास्टर के पास भेजे गए पत्र का है जिसे साधारण डाक से भेजा गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार काे पत्र मिला है। लिफाफे पर मुहर भी साफ नहीं दिख रहा है। तीन-चार लाइन में ही धमकी भरा पत्र लिखकर स्टेशन मास्टर काे डाक से भेजा गया है। पर्व-त्याेहार के मौके पर इस तरह की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद रेल अधिकारियाें से लेकर रेल पुलिस के अधिकारियाें में हड़कंप मच गया है।दानापुर रेल मंडल के अधकारियाें व पुलिसकर्मियाें के बीच चर्चा हाेने लगी। 

इस बाबत टर्मिनल के स्टेशन अधीक्षक चंद्रशेखर ने राजेंद्रनगर टर्मिनल रेल थाना में केस दर्ज करा दिया है। केस दर्ज हाेने के बाद  पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है। घटना की जांच करने के लिए रेल एसपी और डीएसपी टर्मिनल पहुंचे। दाेनाें पुलिस अधिकारियाें ने मामले की छानबीन करने के साथ अन्य जानकारियां लीं। 

सूत्राें के अनुसार, धमकी भरा पत्र लिखने वाले युवक को रामकृष्णानगर थाना के सहयोग से रेल जीआरपी की टीम ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है की आरोपी युवक पेशे से शिक्षक है। ये पहले भी जेल जा चुका है। हाल में छूट कर आया था। वह जमीन के बदले लोगो को ठग फरार हो जाता है। आरोपी पटना सिटी जालान हाई स्कूल का शिक्षक बताया जा रहा है। इधर, रेल डीएसपी सुशांत कुमार चंचल ने बताया कि धमकी भरा पत्र आया है। केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की तहकीकात जारी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News