बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में असामाजिक तत्वों ने ठाकुरबाड़ी की मूर्तियों को किया क्षतिग्रस्त, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मुंगेर में असामाजिक तत्वों ने ठाकुरबाड़ी की मूर्तियों को किया क्षतिग्रस्त, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

MUNGER : बीती रात असामाजिक तत्वों ने ठाकुरवाड़ी में ठाकुर जी और अन्य भगवान की मूर्तियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबह ठाकुरवाड़ी को पूजा के लिए खोलने के बाद पाया की मूर्तियां क्षतिग्रस्त है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

दरअसल कासीम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर स्थित पुरानी ठाकुरवाड़ी को आज सुबह जब पूजा के लिए खोला गया तो पाया की ठाकुरवाड़ी के अंदर स्थापित भगवान कृष्ण सहित हनुमान और गणेश भगवान को प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। जिसके बाद इस बात की सूचना स्थानीय लोगों सहित थाना को दी गई। वहीं सूचना के बाद प्रशिक्षु डीएसपी के नेतृत्व में कोतवाली थानाध्यक्ष और पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। 

इस मामले में ठाकुरवाड़ी के केयरटेकर अशोक सिन्हा ने बताया की यह ठाकुरवाड़ी लगभग 250 साल पुरानी है। इसे तोड़ कर नया बनवाया जा रहा था। लेकिन आज सुबह जैसे ही मंदिर को पूजा के लिए खोला गया तो पाया की ठाकुर जी सहित अन्य दो भगवानों की प्रतिमाओं को किसी ने क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। जिसके बाद इस बात की सूचना पुलिस और लोगों को दी गई। 

मामले की जांच करने आए कोतवाली थानाध्यक्ष डीके पाण्डे ने बताया की सूचना पर पुलिस पहुंची है। मामले को लेकर एफएसएल और डॉग स्कावायड को बुला इस मामले की सघन जांच की जा रही है। साथ ही आस पास में लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाला जा रहा था। दोषी कोई भी हो पुलिस कार्रवाई करेगी।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News