बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी के बिना अयोध्या में पूजा करने वाले को नहीं मिलेगा लोकसभा 2024 में कोई फायदा... JDU सासद कौशलेंद्र का पीएम मोदी पर निशाना, निमंत्रण पत्र बांटने पर भी कटाक्ष

पत्नी के बिना अयोध्या में पूजा करने वाले को नहीं मिलेगा लोकसभा 2024 में कोई फायदा... JDU सासद कौशलेंद्र का पीएम मोदी पर निशाना, निमंत्रण पत्र बांटने पर भी कटाक्ष

पटना. अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर के 'प्राणप्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होने के लिए दिए जा रहे निमंत्रण पर जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा है कि अयोध्या जाने के लिए निमंत्रण की जरूरत क्यों है. उन्होंने कहा, "क्या यह किसी के बेटे की शादी है कि निमंत्रण दिया जा रहा है? अगर वे मुझे आमंत्रित नहीं करेंगे, क्या मैं अयोध्या नहीं जाऊंगा?

उन्होंने कहा, इस निमंत्रण की क्या जरूरत है? क्या यह किसी के पिता का श्राद्ध है या किसी के बेटे की शादी? जो निमंत्रण दे रहा है वह मूर्ख है। अयोध्या सबकी है, अगर कोई कब्जा करने की कोशिश कर रहा है ऐसा नहीं होगा. ऐसे लोग 22 जनवरी को वहां पहुंच रहे हैं जहां पति-पत्नी दोनों भगवान राम और देवी सीता से आशीर्वाद लेंगे। अगर कोई सीता के बिना वहां जाता है, तो उन्हें भी 2024 में कोई फायदा नहीं होगा."
दरअसल, माना जा रहा है कि कौशलेंद्र कुमार ने बिना सीता के अयोध्या जाने को उचित नहीं बताकर एक तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. पीएम मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का विधान कराएंगे. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी नहीं रहेगी. इसी को लेकर कौशलेंद्र कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि अगर कोई सीता के बिना वहां जाता है, तो उन्हें भी 2024 में कोई फायदा नहीं होगा.
इस बीच, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अयोध्या आगमन के लिए निमंत्रण पत्र भेजा गया है. प्रतिष्ठा समारोह के दौरान नीतीश कुमार व्यक्तिगत रूप से अयोध्या जाएंगे या नहीं इसे लेकर अभी तक सीएम कार्यालय की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है.

Suggested News