बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनावी हार का ठीकरा सहयोगी दल पर फोड़ने के बजाय अपने गिरेबाँ में झाँके राजद : सुशील कुमार मोदी

चुनावी हार का ठीकरा सहयोगी दल पर फोड़ने के बजाय अपने गिरेबाँ में झाँके राजद : सुशील कुमार मोदी

PATNA : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. उन्होंने कहा की राजद में अगर किसी को लगता है कि राहुल गांधी नान सीरियस नेता हैं और चुनाव प्रचार या प्राकृतिक आपदा के समय उनका उपस्थित होना केवल राजनीतिक पर्यटन होता है, तो इन्हें अपने नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को भी इन्हीं मानकों पर क्यों नहीं परखना चाहिए? 

उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव भी चमकी बुखार, सीमांचल में बाढ़ और लॉक डाउन के समय बिहार से गायब रहे, लेकिन चुनाव के समय सक्रिय हो गये. तेजस्वी भी राहुल गांधी की तरह वंशवादी राजनीति के कारण सीनियर नेताओं को किनारे कर पार्टी पर थोपे गए हैं और विधानसभा सत्र के दौरान लंबी छुट्टी पर जाकर अपना नान सीरियस रवैया जाहिर करते हैं. 

सुशील कुमार मोदी ने कहा की राजद को समीक्षा बैठक में सहयोगी दलों पर हार का ठीकरा फोडने के बजाय अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. उन्होंने कहा की 2019 के संसदीय चुनाव में जब राजद का खाता नहीं खुला था. तब कांग्रेस कम से कम एक सीट महागठबन्धन के खाते में लाने में सफल हुई थी. उस समय भी राहुल गांधी ही कांग्रेस के नेता थे. लेकिन तब राजद को कोई शिकायत नहीं थी. दरअसल राजद नोटबंदी, जीएसटी और सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 फीसद आरक्षण देने जैसे एनडीए सरकार के बडे फैसलों का विरोध करने के कारण जनता के चित से उतरता चला गया. अब किसानों की आय बढाने वाले कृषि कानूनों का विरोध कर राजद वही गलती दोहरा रहा है. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News