रूपेश मर्डर के खुलासे पर सवाल उठानेवालों पर बरसे मांझी, कहा - बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं तो छोड़ दें उनकी सुरक्षा लेना

रूपेश मर्डर के खुलासे पर सवाल उठानेवालों पर बरसे मांझी, कहा - बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं तो छोड़ दें उनकी सुरक्षा लेना

पटना। अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए चर्चित पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने रूपेश मर्डर कांड पर बिहार पुलिस के काम पर सवाल उठानेवालों पर जमकर भड़ास निकाली है। मांझी ने कहा है कि जो लोग खुद बिहार पुलिस  की सुरक्षा में रहते हैं, वह उन पर सवाल उठा रहे हैं। अगर वैसे लोगों को लगता है कि बिहार पुलिस उनकी सुरक्षा देने में अक्षम है तो सबसे पहले वह अपनी सुरक्षा वापिस करें। इस तरह पुलिस का मनोबल तोड़ने की कोशिश नहीं करें। इस दौरान  उन्होंने बिहार पुलिस पर गर्व होने की बात कही।

 दो दिन पहले पटना पुलिस ने रूपेश मर्डरकांड का खुलासा किया था। जिसमें पुलिस ने रितुराज नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने कहा था कि रूपेश की हत्या सड़क पर हुई छोटी दुर्घटना का परिणाम है, जिसमें आरोपी ने घटना के लगभग तीन माह हत्या की साजिश को अंजाम दिया था। पुलिस के खुलासे के बाद तमाम विपक्षी पार्टियों ने भी इस पर सवाल उठाए थे। नेता प्रतिपक्ष ने भी पुलिस की थ्योरी पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह किसी बी ग्रेड फिल्म की कहानी से भी बेकार बताया था। इसी तरह भाजपा और कांग्रेस के कुछ नेताओं ने भी पुलिस की जांच पर सवाल उठाए थे।  गुरुवार को एक प्रतिनिधिमंडल इस संबंध में राज्यपाल से मिलने भी पहुंचा था और ज्ञापन सौंपकर इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी।

परिवारवाले भी जांच से संतुष्ट नहीं

बता दें कि जिस तरह से पटना पुलिस ने रूपेश की हत्या की कहानी बताई है, उसको लेकर उसके परिवारवालों ने भी नाखुशी जाहिर की है और लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। 




Find Us on Facebook

Trending News